जगुआर ने पानी में भी नहीं छोड़ा शिकार, वीडियो में देखें किस तरह भरा पेट

इस बार सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि जगुआर पानी के नीचे उतरकर अपने शिकार को खा रहा है.

जगुआर ने पानी में भी नहीं छोड़ा शिकार, वीडियो में देखें किस तरह भरा पेट

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

अगर आप जंगली दुनिया में दिलचस्पी रखते हैं तो यकीनन जानते होंगे कि जगुआर (Jaguar) कितना खतरनाक जानवर होता है. जगुआर जब शिकार पर निकलता है तो फिर बाकी जानवर अपनी जान की दुआई मांगते रहते हैं. अक्सर आपने वीडियोज (Videos) में देखा भी होगा कि जगुआर  किसी भी जानवर को पलभर में अपना शिकार बना लेता है. इन दिनों फिर सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि आखिर जगुआर इतना खतरनाक क्यों होता है.

इस बार सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि जगुआर  पानी के नीचे उतरकर अपने शिकार को खा रहा है. वीडियो (Video) की शुरूआत में आपको दिखेगा कि पानी (Water) के अंदर वह तैरते हुए अपने शिकार की तरफ बढ़ता है. जगुआर  जिस तरह वह पानी में शिकार की तरफ बढ़ता है, उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. जगुआर (Jaguar) धीरे-धीरे किसी तरह अपने शिकार तक पहुंच ही जाता है और अपने पंजों से उसे दबोचकर खाने लगता है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: चंद सेकंड के लिए मास्क हटाना पड़ा महंगा, शख्स पर लगा 2 लाख का जुर्माना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि कई लोगों ने इसे अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट से जमकर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 15 सेकेंड के इस वीडियो (Video) को अब तक 1 लाख 77 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने कई कमेंट कर बताया कि आखिर जगुआर  किस वजह से खतरनाक होता है.