विज्ञापन
This Article is From Jul 10, 2023

इस देश के एक्स PM ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए वसीयत में छोड़े 900 करोड़ रुपये

इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने अपनी 33 साल की गर्लफ्रेंड के लिए अपनी वसीयत में 900 करोड़ रुपये छोड़े हैं. बताया जा रहा है कि, इन दोनों की रिलेशनशिप 2020 में शुरू हुई थी.

इस देश के एक्स PM ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए वसीयत में छोड़े 900 करोड़ रुपये
इटली के दिवंगत पीएम ने अपनी 33 साल की प्रेमिका के लिए वसीयत में छोड़ी इतनी बड़ी रकम

Ex-Italian PM Leaves Over RS 900 Crore To Girlfriend In Will: आमतौर पर लोग अपने घरवालों के लिए वसीयत करते हैं. कुछ लोग अपने नजदीकियों को अपनी जमीन जायदाद (Silvio Berlusconi Property) देकर जाते हैं, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि कोई अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के लिए करोड़ों की वसीयत छोड़ जाये. जी हां, इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi Death) ने अपनी 33 साल की गर्लफ्रेंड के लिए अपनी वसीयत में 900 करोड़ रुपए छोड़े हैं. कुछ समय पहले बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi Will) की मौत हो गई थी, जिसके बाद अब जाकर उनकी वसीयत ओपन की गई है. आपको बता दें कि, अपनी रंगीन मिजाजी के लिए मशहूर इटली के एक्स पीएम की कुर्सी भी इन्हीं हरकतों की वजह से गई थी. खबर के मुताबिक, बर्लुस्कोनी (Italian PM Silvio Berlusconi) ने अपनी गर्लफ्रेंड मार्टा फैस्किनो के नाम पर 900 करोड़ रुपये की वसीयत की है और इन दोनों की रिलेशनशिप 2020 में शुरू हुई थी.

तीन बार इटली के पीएम रह चुके हैं बर्लुस्कोनी

आपको बता दें कि, तीन बार इटली के पीएम रह चुके बर्लुस्कोनी अरबों की संपत्ति के मालिक हैं. बताया जा रहा है कि, 2020 में बर्लुस्कोनी ने अपनी डेप्युटी के तौर पर काम कर रही मार्टा के साथ डेटिंग शुरू कर दी थी. हालांकि, बर्लुस्कोनी (Silvio Berlusconi) और मार्टा ने शादी नहीं की थी, लेकिन अपनी मौत से पहले अस्पताल में उन्होंने मार्टा को अपनी पत्नी बताया था. मार्टा इटालियन पार्लियामेंट की लोअर चेंबर की एक सदस्य है. 90 के दौर में जब बर्लुस्कोनी रंगीन पार्टियां आयोजित किया करते थे, तब ही मार्टा पॉलिटिक्स में आई थी. इस दौरान मार्टा बर्लुस्कोनी के द्वारा बनाई गई पार्टी फोरजा ईटालिया की सदस्य बनी.

भाई को भी दिया है पैसा

बर्लुस्कोनी (Berlusconi) की बाकी वसीयत की बात करें तो उनका बिजनेस अंपायर उनके दोनों बड़े बच्चे मरीना और पियर सिल्वियो संभालेंगे. इसके अलावा बर्लुस्कोनी अपने भाई के लिए भी वसीयत कर गए हैं. वसीयत में उनके पाओलो को 100 मिलियन यूरो दिए जाएंगे. अपने आखिरी कार्यकाल में बर्लुस्कोनी अपनी रंगीन पार्टियों के चलते आरोपों के घेरे में आ गए थे. उन पर आरोप था कि इतने बड़े और जिम्मेदार पद पर रहने के बावजूद वो सरकारी पैसे से रंगीन पार्टियां आयोजित करते थे और अपने दोस्तों पर बेशुमार पैसा खर्च करते थे. वो बुंगा-बुंगा नाम की पार्टियां आयोजित करते थे, जिसे अश्लील करार दिया गया था.

ये भी देखें- सारा अली खान मुंबई में टहल रही थीं और फिर ऑटो ले लिया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
इस देश के एक्स PM ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए वसीयत में छोड़े 900 करोड़ रुपये
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com