Coffee पीते हुए शख्स ने मोबाइल पर देखा कुछ ऐसा, झटके से खुद पर ही गिरा दी कॉफी और फिर... देखें Video

आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने ट्विटर हैंडल Rupin Sharma IPS से शेयर किया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक आदमी हाथ में कॉफी का कप लेकर अपने मोबाइल फोन में एक वीडियो देख रहा होता है.

Coffee पीते हुए शख्स ने मोबाइल पर देखा कुछ ऐसा, झटके से खुद पर ही गिरा दी कॉफी और फिर... देखें Video

Coffee पीते हुए शख्स ने मोबाइल पर देखा कुछ ऐसा, खुद पर ही गिरा दी कॉफी और फिर... देखें Video

कोरोना महामारी के दौरान लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं ऐसे में मनोरंजन का एकमात्र सहारा है सोशल मीडिया. हालांकि सोशल मीडिया हमारी जिंदगियों का अहम हिस्सा है लेकिन लॉकडाउन में इसकी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई है. लोग अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताते है. इसका मुख्य कारण है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किए जाने वाले फनी वीडियो और पोस्ट. इन मजेदार वीडियोज को देखकर न केवल आप वर्क फ्रॉम होम से होने वाली थकान उतार सकते है बल्कि घर में रह कर ही तनाव से छुटकारा भी पा सकते हैं.

हाल ही में एक ऐसा ही गुदगुदाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने ट्विटर हैंडल Rupin Sharma IPS से शेयर किया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक आदमी हाथ में कॉफी का कप लेकर अपने मोबाइल फोन में एक वीडियो देख रहा होता है. मोबाइल फोन में चलती वीडियो क्लिप में दो लोग बेसबॉल खेल रहे हैं.

खिलाड़ी अपनी तरफ आती बॉल को हिट करता है. इस शॉट में खिलाड़ी बॉल को इतनी तेजी से मारता है मानो ऐसा लगता है कि बैट से लगने के बाद बॉल सीधे मोबाइल फोन से बाहर आ जाएगी. जिससे वीडियो में दिख रहा आदमी इतनी चौंक जाता है कि अपने हाथ में पकड़ी हुई कॉफी वो खुद पर ही गिरा लेता है. वीडियो के साथ पोस्ट कैप्शन में लिखा है, फिर से,चौंका देने वाला, इसे देखते हुए चाय को हाथ में न पकड़ें.

देखें Video:


तो दोस्तों क्या आप भी ऐसे फनी वीडियोज को देखकर खो जाते हैं और अचानक चौंक जाते है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक तकरीबन 2000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लगभग 90 से ज्यादा लोग इस वीडियो को रीट्वीट भी कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो का भरपूर मजा ले रहे हैं, साथ ही अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा है, “अरे सर क्यों बच्चों को ऐसे डराते हो”. इस कमेंट का जवाब रुपिन शर्मा ने कुछ ऐसे दिया, “वार्निंग दी थी न?”. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ज्यादा गहराई से खो जाने के दुष्परिणाम”. इस वीडियो को देखने के बाद IPS अधिकारी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने ये मजेदार वीडियो शेयर कर डाली.