वीडियो : Corona वायरस से बचने के लिए बैंक कैशियर ने निकाला तोड़ तो IPS अफसर हुए मुरीद, किया सैल्यूट

बैंककर्मी के इस तोड़कर को देखकर आईपीएस अफसर पंकज नैन भी उनके मुरीद हो गए हैं. उन्होंने लिखा- इस बैंककर्मी की क्रिएटिविटी को सलाम... सारे वायरस मर गए."

वीडियो : Corona वायरस से बचने के लिए बैंक कैशियर ने निकाला तोड़ तो IPS अफसर हुए मुरीद, किया सैल्यूट

कोरोनावायरस से बचने के लिए कैशियर ने निकाला अजब तोड़

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. यह 14 अप्रैल तक चलेगा. केंद्र समेत राज्य सरकारों ने लोगों से लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है. हालांकि, जरूरी सेवाओं को इससे छूट दी गई है. इन्हीं सेवाओं में बैंक भी शामिल है. जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग अपने आप को कोरोनावायरस (Covid-19) के प्रकोप से बचाने के लिए मास्क पहनना, सैनेटाइजर का उपयोग समेत कई तरह की सावधानियां अपना रहे हैं. भारतीय पुलिस सेवा (IPS) एक अधिकारी पंकज नैन ने कोरोनावायरस से बचने के लिए एक बैंक कर्मचारी द्वारा अपनाए गए तोड़ का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें सैल्यूट किया है. 

आईपीएस अधिकारी पंकज नैन के एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें एक महिला वाउचर लिए खिड़की के बाहर खड़ी हुई नजर आ रही है. बैंक का एक कर्मचारी महिला से उसका वाउचर मांगता है और उसे लेकर बैंक कैशियर की डेस्क पर रखता है. बैंक कैशियर ने सुरक्षा उपाय अपनाते हुए हाथ में ग्लव्स पहन रखे हैं. वह उस वाउचर को चिमटे से उठाता है और अपने बगल में रेख आयरन (प्रेस) को उस पर चलाता है.

बैंककर्मी के इस तोड़कर को देखकर आईपीएस अफसर पंकज नैन भी उनके मुरीद हो गए हैं. उन्होंने लिखा- इस बैंककर्मी की क्रिएटिविटी को सलाम... सारे वायरस को मार रहे हैं."

स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 3,374 हो गए हैं जबकि इस वायरस से अब तक 77 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में 9 लोगों की मौत हुई है, वहीं 472 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इसके संक्रमण से कुल 267 लोग ठीक हो चुके हैं. 
   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com