शिकारी के पीछे चलता दिखा शिकार, IPS अधिकारी ने शेयर किया तेंदुए के पीछे चलते हिरण का VIDEO

Leopard Deer Viral Video: दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक शिकार को बचने की जगह उल्टा खुद शिकारी के पीछे चलते देखा जा रहा है. वीडियो में रात के अंधेरे में चमकती आंखों के साथ तेंदुए के पीछे एक हिरण ऐसे चल रहा है, मानो उसे तेंदुए का कोई खौफ ही नहीं.

शिकारी के पीछे चलता दिखा शिकार, IPS अधिकारी ने शेयर किया तेंदुए के पीछे चलते हिरण का VIDEO

Leopard Attack on Deer: सोशल मीडिया पर इन दिनों कंटेंट क्रिएटर की भरमार के साथ ही नए-नए वीडियो का जमावड़ा लगा हुआ है. ऐसे में हमारे सामने रोजाना ऐसे कई वीडियोज आते रहते हैं, जो यूजर्स को एंटरटेन करने के साथ-साथ तेजी से वायरल भी होते हैं. इंटरनेट पर यूं तो ज्यादातर यूजर्स वाइल्ड लाइफ एनिमल से जुड़े वीडियोज देखने के लिए काफी उतावले रहते हैं. इन वीडियोज में कभी जानवरों की मस्ती दिल जीत लेती है, तो कभी उनके शिकार करने का ढंग लोगों के होश उड़ा देता है. हाल ही में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. चौंका देने वाले इस वीडियो में एक शिकार को शिकारी के पीछे चलते देखा जा रहा है.

हैरान कर देने वाले इस वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप खुद हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो में एक शिकार बचने की जगह उल्टा खुद शिकारी के पीछे चलते हुए अपनी मौत को न्योता देते देखा जा सकता है. दिल दहला देने वाले इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर्स ने शायद जंगल में कैमरा छिपाया होगा, ताकि वो जंगली जानवरों की गतिविधियां रिकॉर्ड कर सके. इस दौरान जंगल में अंधेरी रात में कैमरे में कुछ ऐसा कैप्चर हो गया, जिसकी शायद उसने कल्पना तक नहीं की होगी.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देखेंगे कि, रात के अंधेरे में चमकती आंखों के साथ तेंदुए के पीछे एक हिरण ऐसे चल रहा है, मानो उसे तेंदुए का कोई खौफ ही नहीं. तेंदुए और हिरण को एक-दूसरे के साथ चलते देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. जंगल में घूमते इस शिकार और शिकारी की दोस्ती का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो देखकर यूजर्स पूछ रहे हैं कि, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल @ipskabra से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है?' इस वीडियो को अब तक 118.6K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.