IPL Auction 2021: ग्लैन मैक्सवेल हुए मालामाल, RCB ने सवा 14 करोड़ में खरीदा, तो बने ऐसे Memes

IPL Auction 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) ने ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को सवा 14 करोड़ में खरीद लिया. ट्विटर पर ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) टॉप ट्रेंड करने लगे और मीम्स-जोक्स (Memes And Jokes) की बरसात हो गई.

IPL Auction 2021: ग्लैन मैक्सवेल हुए मालामाल, RCB ने सवा 14 करोड़ में खरीदा, तो बने ऐसे Memes

IPL Auction 2021: Glenn Maxwell को RCB ने सवा 14 करोड़ में खरीदा, तो बने ऐसे Memes

IPL Auction 2021: IPL 2021 के लिए खिलाड़ियों का IPL Auction हो रहा है. हर बार की तरह इस बार भी विदेशी खिलाड़ियों का बोलबाला रहा. सबसे पहले बड़ी बोली ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लिए लगाई गई. इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए तीन टीमें भिड़ गईं. शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला हुआ. केकेआर ने जल्द हार मान ली और आरसीबी को खिलाड़ी दे दिया. उसके बाद सीएसके (CSK) ने बिडिंग शुरू की. दो करोड़ के बेस प्राइज से बिडिंग शुरू हुई, जो 10 करोड़ के पार पहुंच गई. आखिरकार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) ने ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को 14.25 करोड़ में खरीद लिया. उसके बीद ट्विटर पर ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) टॉप ट्रेंड करने लगे और मीम्स-जोक्स (Memes And Jokes) की बरसात हो गई. 

ट्विटर पर यूजर्स ने मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर किए, जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. ट्विटर पर लोगों ने कैसे रिएक्शन्स दिए. आइए देखते हैं...

ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीदा
ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीदा. मैक्सवेल का बेस प्राइस 2 करोड़ रूपये था. आईपीएल 2020 के ऑक्शन में मैक्सवेल को पंजाब ने 10.75 करोड़ में खरीदा था. 2 करोड़ बेस प्राइस वाले ग्लेन मैक्सवेल को लेने के लिए सीएसके और आरसीबी में होड़ देखी गई, आखिर में आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीदा. आईपीएल इतिहास के चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी बने.


बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को KKR ने 3.2 करोड़ में खरीदा. मोईन अली को सीएसके ने 7 करोड़ में खरीदा. स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आईपीएल नीलामी में सबसे अधिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हैं. ऑस्ट्रेलिया के 35 खिलाड़ी इस नीलामी में शामिल हो रहे हैं. न्यूजीलैंड के 20, वेस्टइंडीज के 19, इंग्लैंड के 17, दक्षिण अफ्रीका के 14, श्रीलंका के 9 , अफगानिस्तान के 7, नेपाल, यूएई और यूएसए के 1 खिलाड़ी ऑक्शन में शामिल हैं.