IPL 2021: पृथ्वी शॉ ने फेंका ऐसा थ्रो, बाल-बाल बचे Rishabh Pant, नीचे बैठे तो हंस पड़े खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2021 PBKS Vs DC: फील्डिंग कर रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने दूर से ऐसा थ्रो फेंका, जिसको देखकर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बैठ गए और बाल-बाल बचे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: पृथ्वी शॉ ने फेंका ऐसा थ्रो, बाल-बाल बचे Rishabh Pant, नीचे बैठे तो हंस पड़े खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2021 PBKS Vs DC: पृथ्वी शॉ ने फेंका ऐसा थ्रो, बाल-बाल बचे Rishabh Pant - देखें Full Video

IPL 2021 PBKS Vs DC: आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (Punjab Kings Vs Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला गया. कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के नाबाद 99 रन बनाने के बावजूद पंजाब किंग्स मैच को जीत नहीं सका, दिल्ली कैपिटल्स ने आसानी से यह मैच 7 विकेट से जीत लिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हंस-हंसकर लोट-पोट कर दिया. फील्डिंग कर रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने दूर से ऐसा थ्रो फेंका, जिसको देखकर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बैठ गए और बाल-बाल बचे. देखकर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) हंस पड़े और फिर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पंजाब किंग्स पहले बल्लेबाजी करने उतरी. दिल्ली के गेंदबाजों ने पंजाब को रन बनाने से रोक पर रखा था. मैच के दूसरे ओवर में मयंक अग्रवाल ने मार्कस स्टॉइनिस की गेंद पर शॉट खेला. फील्डिंग कर रहे पृथ्वी शॉ ने तेज थ्रो फेंका. बॉल विकेटकीपर के पास नहीं आई. बल्कि उनके ऊपर से निकल गई. ऋषभ पंत गेंद को नहीं देख पाए और सिर पर हाथ रखकर नीचे बैठ गए. देखकर खिलाड़ी हंस पड़े. 

देखें Video:

मयंक अग्रवाल की नाबाद 99 रन की पारी आखिर में शिखर धवन के नाबाद 69 रन के सामने फीकी पड़ गयी जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 14 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से हराकर तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया. 

अग्रवाल ने शुरू से एक छोर संभाले रखा तथा अपनी पारी में 58 गेंदों का सामना करके आठ चौके और चार छक्के लगाये. उनकी पराक्रमी पारी के दम पर पंजाब अंतिम छह ओवरों में 76 रन और कुल छह विकेट पर 166 रन बनाने में सफल रहा.


धवन ने हालांकि पृथ्वी सॉव (22 गेंदों पर 39 रन, तीन चौके, तीन छक्के) के साथ मिलकर दिल्ली को फिर से अच्छी शुरुआत दिलायी. बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने आखिर तक एक छोर संभाले रखा तथा अपनी पारी में 47 गेंदों का सामना करके छह चौके और दो छक्के लगाये. इससे दिल्ली ने 17.4 ओवर में तीन विकेट पर 167 रन बनाकर अपनी छठी जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे जीत से दिल्ली के आठ मैचों में 12 अंक हो गये हैं और वह चेन्नई सुपर किंग्स को पीछे छोड़कर शीर्ष पर पहुंच गया है.