IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने जड़े लगातार तीन चौके, पैटिंसन की पिटाई देख उतरा रोहित शर्मा का चेहरा - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs MI: डेविड वॉर्नर (David Warner) ने जैम्स पैटिंसन (James Pattinson) को लगातार तीन चौके जड़े, जिसको देखकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का चेहरा उतर गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने जड़े लगातार तीन चौके, पैटिंसन की पिटाई देख उतरा रोहित शर्मा का चेहरा - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs MI: डेविड वॉर्नर ने की पैटिंसन की जमकर पिटाई, लगातार तीन चौके मारे तो उतर गया रोहित शर्मा का चेहरा - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (Sunrisers Hyderabad Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला खेला गया. डेविड वॉर्नर (David Warner) और रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत हैदराबाद ने मुंबई को 10 विकेट से हरा दिया. इस मैच को जीतकर हैदराबाद प्लेऑफ (IPL Playoff) में पहुंच चुका है. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 85 और रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने 58 रन की शानदार पारी खेली. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने जैम्स पैटिंसन (James Pattinson) को लगातार तीन चौके जड़े, जिसको देखकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का चेहरा उतर गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

हैदराबाद तीन ओवर में 24 रन बना चुका था. रोहित शर्मा विकेट लेने के लिए जैम्स पैटिंसन को लेकर आए. डेविड वॉर्नर ने उनके ओवर में लगातार तीन चौके जड़ दिए. जिसको देखकर रोहित शर्मा का चेहरा उतर गया. वो समझ चुके थे कि डेविड वॉर्नर आज कुछ बड़ा करने वाले हैं. 

देखें Video:

कीरोन पोलार्ड ने अगर आखिर में 25 गेंद में 41 रन नहीं बनाये होते तो मुंबई की स्थिति खराब होती. पोलार्ड ने 19वें ओवर में टी नटराजन को लगातार तीन छक्के लगाकर मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और चार छक्के जड़े. मुंबई की टीम में कप्तान रोहित शर्मा ने वापसी की जो चोट के कारण पिछले कई मैचों से बाहर थे हालांकि वह बल्लेबाजी में कोई कमाल नहीं कर सके और चार रन बनाकर संदीप का पहला शिकार बने. रोहित को इसी चोट की वजह से आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में भी नहीं चुना गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL क्वालीफायर मुकाबले (IPL Qualifier match schedule)
अब 5 नवंबर से प्लेऑफ के मुकाबले शुरू होंगे. आईपीएल 2020 के क्वालीफायर 1 में मुंबई इंडियंस की टीम का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर होगा. वहीं 6 नवंबर को एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ होगा,  यह मुकाबला अबू धाबी (Abu Dhabi) में खेला जाएगा. इसके अलावा क्वीफायर 2 का मुकाबला 8 नवंबर को खेले जाने हैं. इसके साथ-साथ आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को दुबई स्टेडियम में ही खेला जाएगा.