विज्ञापन
This Article is From Apr 25, 2018

IPL 2018: बच्चों ने दूर से विराट कोहली से मांगी ऐसी चीज, पास आकर किया ऐसा

IPL 2018 में विराट कोहली ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बच्चों से मिलते नजर आ रहे हैं. विराट कोहली को देखकर बच्चे इतने एक्साइटिड हो जाते हैं कि उनके पास जाकर तस्वीर क्लिक कराने की जिद कर बैठते हैं.

IPL 2018: बच्चों ने दूर से विराट कोहली से मांगी ऐसी चीज, पास आकर किया ऐसा
बच्चों से मिलने पहुंचे विराट कोहली.
IPL 2018 में चैम्पियन बनने की जंग शुरू हो चुकी है. जिसमें खिलाड़ी ग्राउंड पर पसीना बहा रहे हैं. वहीं खिलाड़ी ग्राउंड के बाहर भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच विराट कोहली ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बच्चों से मिलते नजर आ रहे हैं. विराट कोहली को देखकर बच्चे इतने एक्साइटिड हो जाते हैं कि उनके पास जाकर तस्वीर क्लिक कराने की जिद कर बैठते हैं. विराट कोहली भी उनके पास जाते हैं और उनकी विश को पूरा करते हैं. ग्राउंड पर हमेशा अग्रेसिव नजर आने वाले विराट यहां बिलकुल कूल नजर आ रहे हैं. 

Anushka Sharma ने फिर पहनी विराट कोहली की टी-शर्ट, दिखाया ऐसा टशन

सोशल मीडिया पर उन्होंने वीडियो अपलोड करते हुए लिखा- ''बच्चों से मिलकर काफी अच्छा लगा. उनको पॉजिटिव देख मजा आ गया.'' वीडियो में देखा सकता है कि चार बच्चे विराट से मिलने के लिए खड़े हैं. विराट पहुंचते हैं तो वो फोटो क्लिक कराने की जिद करने लगते हैं. बच्चे उनके लिए ग्रीटिंग कार्ड भी लेकर आए थे जिसमें विराट कोहली की तस्वीर बनी हुई थी. जिसको देखकर वो कहते हैं कि क्या ये मेरे लिए है. बच्चे जोर से हां कहते हैं और ऑटोग्राफ देने के लिए कहते हैं. विराट कोहली बच्चों को ऑटोग्राफ देते हैं. वहीं पीछे एक शख्स कहता है कि पहले फोटो क्लिक करानी है या ऑटोग्राफ चाहिए. बच्चे पहले ऑटोग्राफ की जिद कर बैठते हैं. 

क्रेडिट कार्ड लेकर बाली भाग गया 12 साल का लड़का, बीयर पी और रिजॉर्ट में की मस्‍ती
 
बता दें, वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 5 मैचों में दो मुकाबले जीतकर 6वें स्थान पर हैं. आज उनका मुकाबला इस सीजन की तगड़ी टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. जिसमें वो जीत के लिए उतरेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
IPL 2018: बच्चों ने दूर से विराट कोहली से मांगी ऐसी चीज, पास आकर किया ऐसा
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com