बड़ी शराफत से आकर डॉगी ने पहने कपड़े, फिर की ऐसी शरारत देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसमें आपको शराफत और शरारत का जबरदस्त कॉन्बिनेशन देखने को मिलेगा. अब आखिर कौन है जो सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट हरकतों से लोगों का दिल जीत रहा है चलिए जानते हैं.

बड़ी शराफत से आकर डॉगी ने पहने कपड़े, फिर की ऐसी शरारत देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

Dog Viral Video: आपाधापी और भागदौड़ भरी जिंदगी के बीच अगर कुछ ऐसा देखने को मिल जाए जिससे पल भर के लिए ही सही चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाए तो दिन बन जाता है.  वैसे तो आप रोजाना सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियोज़  देखते रहते होंगे, लेकिन आज जो वीडियो क्लिप हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसमें आपको  शराफत और शरारत का जबरदस्त कॉन्बिनेशन देखने को मिलेगा. अब आखिर कौन है जो सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट हरकतों से लोगों का दिल जीत रहा है चलिए जानते हैं. 

देखें वायरल वीडियो

 डॉगी ने मारी आंख और लूट लिया दिल

  यकीनन आप यह जानने के लिए एक्साइटेड होंगे कि आखिर कौन है और उसने ऐसा क्या किया जो सोशल मीडिया पर लोगों को दीवाना बना रहा है. तो इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर जरा नजरें इनायत कीजिए. इस वीडियो क्लिप की शुरुआत एक रंग-बिरंगे कपड़े से होती है लेकिन अगले ही पल एक प्यारा सा डॉगी सामने आता है और बिल्कुल किसी परफेक्शनिस्ट की तरह खुद को उस कपड़े में घुसा लेता है. डॉगी की ये शराफत लोगों का दिल जीत ही रही होती है तब ही वो  कुछ ऐसी शरारत करता है जिसे देख कर आप भी ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. कैमरे में रिकॉर्ड हो रहे एक्सप्रेशन के बीच कपड़े पहनने के बाद डॉगी कैमरे की लेंस के और भी करीब आता है और अचानक आंख मार देता है. इस मासूम चेहरे पर ये शरारत लोगों का दिल जीत रही है. 

लोग बोले-इसे कहते हैं शराफत से शरारत 

Buitengebiden  नाम के ट्विटर अकाउंट से डॉगी का यह शरारत और शराफत भरा वीडियो शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'आपकी टाइमलाइन पर मुस्कुराहट की वजह', और उसके बाद यह भी लिखा है और 'ज़रा इनके आंख मारने के अंदाज़ पर भी नजर डालिए'. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे  इस डॉगी के वीडियो को देखकर लोग प्यार लुटा रहे हैं.  खास तौर पर सभी को डॉगी के आंख मारने की अंदाज़ घायल कर रहा है. कोई इस वीडियो को क्यूट बता रहा है तो कोई कह रहा है क्या इसने मुझे देखकर आंख मारी है क्या. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि किस विंक ने तो मेरा दिल बना दिया.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com