International Yoga Day: यात्रियों ने ट्रेन के अंदर ही किया योग, अब रहेंगे हमेशा निरोग

आज भारत समेत पूरी दुनिया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मना रहा है. इस खास मौके पर लोग योग कर रहे हैं. योग के जरिए हम अपने शरीर को सेहतमंद बना सकते हैं. सभी देशों ने खास तरह से योग को अपने देश में जगह दी है.

International Yoga Day: यात्रियों ने ट्रेन के अंदर ही किया योग, अब रहेंगे हमेशा निरोग

आज भारत समेत पूरी दुनिया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yog Day) मना रहा है. इस खास मौके पर लोग योग कर रहे हैं. योग के जरिए हम अपने शरीर को सेहतमंद बना सकते हैं. सभी देशों ने खास तरह से योग को अपने देश में जगह दी है. सोशल मीडिया पर इसकी कई फोटो देखने को मिल रहे हैं. अभी हाल ही में एक तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कुछ यात्री ट्रेन के अंदर ही योग कर रहे हैं. योग करके वो एक ख़ास संदेश दे रहे हैं. इन फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट और शेयर कर रहे हैं.

देखें तस्वीरें

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे यात्रीगण ट्रेन के अंदर ही योग कर रहे हैं. इन फोटो को पश्चिमी रेलवे ने शेयर की है. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा है- Western Railway के सहयोग से यात्रियों ने मुंबई ट्रेन के अंदर में ही योग किया. लोगों को हम ख़ास संदेश देना चाह रहे हैं. योग के जरिए हम अपने शरीर को बेहतरीन बना सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन तस्वीरों को सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॉर्म पर शेयर की गई है. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर लोगों को ये बहुत ही खास संदेश मिला है. भारतीय रेल ने यात्रियों को जागरुक करने के लिए इस तरह का कैंपेन किया है.