अचानक चलते-चलते Instagram हुआ बंद, ट्विटर पर लोगों ने कुछ इस तरह की शिकायत

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) अचानक चलते-चलते बंद हो गया. बंद होते ही ट्विटर पर #instagramdown टॉप ट्रेंड करने लगा.

अचानक चलते-चलते Instagram हुआ बंद, ट्विटर पर लोगों ने कुछ इस तरह की शिकायत

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) अचानक चलते-चलते बंद हो गया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) अचानक चलते-चलते बंद हो गया था. करीब 1 घंटे बाद इंस्टग्राम फिर चलने लगा. बंद होते ही ट्विटर पर #instagramdown टॉप ट्रेंड करने लगा. बता दें, लोग फेसबुक के बाद सबसे ज्यादा एक्टिव इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं. भारत में करीब 7 करोड़ लोग इंस्टाग्राम पर एक्टिव यूजर्स हैं. इंस्टाग्राम डाउन होने के बाद लोग ट्विटर के जरिए बता रहे थे कि डाउन होने के बाद वो काफी परेशान थे. लोगों कुछ इस तरह से ट्विटर पर instagram down का शोक मना रहे हैं. देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. 
 

बता दें, कल ही फेसबुक ने एडम मोसेरी को इंस्टाग्राम का प्रमुख बनाया है. मोसेरी इंस्टाग्राम के सहसंस्थापक केविन सिस्ट्रोम और माइक क्रिगर के स्थान पर यह पद संभाल रहे हैं. दोंनों ने सितंबर में अपनी रवानगी का ऐलान किया था.

वह अपनी नई जिम्मेदारी के तहत इंस्टाग्राम के सभी कामकाज देखेंगे और नई कार्यकारी टीम की नियुक्ति करेंगे, जिसमें इंजीनियरिंग विभाग के प्रमुख, प्रॉडक्ट विभाग के प्रमुख और ऑपरेशंस के प्रमुख का भी चुनाव करेंगे. इंस्टाग्राम की स्थापना 2010 में हुई थी, जिसे बाद में 2012 में फेसबुक ने एक अरब डॉलर में खरीद लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com