पैर में लगी थी चोट, फिर भी सड़क किनारे चाबी का गुच्छा बेच रहा था छोटा बच्चा, Video देख लोगों ने जताई चिंता

एक घायल छोटा लड़का गुजरात (Gujarat) के एक ट्रैफिक प्वाइंट पर चाबी की चेन बेचते हुए दिखाई दे रहा है.

पैर में लगी थी चोट, फिर भी सड़क किनारे चाबी का गुच्छा बेच रहा था छोटा बच्चा, Video देख लोगों ने जताई चिंता

पैर में लगी थी चोट, फिर भी सड़क किनारे चाबी का गुच्छा बेच रहा था छोटा बच्चा

एक वीडियो जो ऑनलाइन लोगों का बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है, उसमें एक घायल छोटा लड़का गुजरात (Gujarat) के एक ट्रैफिक प्वाइंट पर चाबी की चेन बेचते हुए दिखाई दे रहा है. साक्षी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो 7 जून को पोस्ट किया गया था. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इसे 7.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

लड़के की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, वीडियो में उसे गुजरात के एक ट्रैफिक प्वाइंट पर चाबी का गुच्छा बेचते देखा जा सकता है. ट्रैफिक प्वाइंट पर रुके किसी शख्स ने उनसे बात की और उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में लड़के का घायल दाहिना पैर दिखाया गया है. चोट वाली जगह पर किसी और नुकसान से बचने के लिए उसे कपड़े और प्लास्टिक से ढका हुआ है.

देखें Video:

इस वीडियो ने इंटरनेट को काफी परेशान कर दिया है. लोगों ने सुझाव दिया कि इस लड़के को तुरंत चिकित्सा उपचार मिलना चाहिए अन्यथा चोट गैंग्रीन का कारण बन सकती है. लोग उसका पता या संपर्क नंबर मांग रहे थे ताकि वे उसकी मदद कर सकें.

एक यूजर ने लिखा, “ये दृश्य दिल पर बहुत बुरा असर डालते हैं. कम उम्र में जब उसे प्यार और देखभाल मिलनी चाहिए और अपनी मासूमियत में रहना चाहिए, वह इसके बजाय दर्द से गुजर रहा है और जीवन की सबसे क्रूर वास्तविकता देख रहा है.”

International Yoga Day पर Maharashtra में महिलाओं ने किया साड़ी पहनकर Yoga

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com