Influencer ने दिया मुफ्त खाना खिलाने का ऑर्डर, तो रेस्टोरेंट ने किया ऐसा मजाक, खुद पहुंच गया पुलिस थाने

दोपहर में अगर आपको मुफ्त का खाना मिल जाए तो इससे अच्छी कोई चीज हो ही नहीं सकती है, क्योंकि ब्रिटेन के एक पब को हाल ही में एक इंफ्लुएंसर (influencer) ने सोशल मीडिया प्रचार के बदले में भोजन कराने का ऑफर दिया.

Influencer ने दिया मुफ्त खाना खिलाने का ऑर्डर, तो रेस्टोरेंट ने किया ऐसा मजाक, खुद पहुंच गया पुलिस थाने

Influencer ने दिया मुफ्त खाना खिलाने का ऑर्डर, तो रेस्टोरेंट ने किया ऐसा मजाक, खुद पहुंच गया पुलिस थाने

दोपहर में अगर आपको मुफ्त का खाना मिल जाए तो इससे अच्छी कोई चीज हो ही नहीं सकती है, क्योंकि ब्रिटेन के एक पब को हाल ही में एक इंफ्लुएंसर (influencer) ने सोशल मीडिया प्रचार के बदले में भोजन कराने का ऑफर दिया. यूके में फोर लेग पब (Four Legs pub) और एक इंफ्लुएसर के बीच एक टेक्स्ट एक्सचेंज काफी वायरल हो रहा है, जो कि पब ने कई मुफ्त takeaway भोजन के बदले में इंफ्लुएंसर को अपने इंस्टाग्राम पर उन्हें विज्ञापित करने के लिए कहा, जो अब ऑनलाइन वायरल हो गया है.

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फोर लेग्स द्वारा पोस्ट किया गया - लंदन में कॉम्पटन आर्म्स पब के अंदर एक पॉप अप फूड ज्वाइंट - और यह दिखाते हैं कि किस तरह से उन्होंने अपने दोस्तों के लिए मुफ्त भोजन का अनुरोध करने वाले इंफ्लुएंसर पर एक दिलकश शरारत करने में कामयाबी हासिल की.

एक नि: शुल्क takeaway भोजन के लिए पूछने के बाद, इंफ्लुएंसर ने पब को बताया कि वह अपने इंस्टाग्राम कहानियों पर पब का विज्ञापन करने को लेकर बेहद खुश है. फूड ब्लॉगर ने अपनी वेबसाइट पर स्वाइप-अप लिंक को भी शामिल करने की पेशकश की.

रेस्तरां ने पूछा, कि क्या वह भोजन लेने में सक्षम होगा और उसने उसे एक पता दिया - इस्लिंगटन में टॉलपूडल स्ट्रीट.

यह सोचते हुए कि वह मुफ्त भोजन करने में सफल रहे, इंफ्लुएंसर ने पूछा कि क्या वह अपने "बबल" के लिए मुफ्त भोजन का भी आदेश दे सकते हैं – कुल पांच भोजन, उन्होंने रेस्तरां को बताया. फोर लेग्स ने उसे दिए गए पते पर पहुंचने के लिए कहा.

हालांकि, पब द्वारा साझा किए गए आगे के स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि वे इंफ्लुएंसर पर एक शरारत खेलने में कामयाब रहे, जो कि मुफ्त खाने के लिए उनके अनुरोध से साफ तौर पर नाराज थे.

जब इंफ्लुएंसर गली में पहुंचा और पब को आगे का रास्ता बताने के लिए मैसेज किया, तो उन्होंने उससे पूछा कि क्या वह एक पुलिस स्टेशन देख सकता है. जब उन्होंने जवाब दिया, तो फोर लेग ने जवाब दिया: "जादू - वहां जाओ और आतिथ्य उद्योग के खिलाफ अपराधों के लिए खुद को रिपोर्ट करें."

रेस्टोरेंट और पब के बीच हुई ये बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. और इस पोस्ट को अबतक 32 हजार लाइक्स और लगभग 2 कमेंट्स मिल चुके हैं.


हालांकि, कुछ ने महसूस किया कि इंफ्लुएंसर के विनम्र अनुरोध पर पब की प्रतिक्रिया अनावश्यक रूप से कठोर थी. इंफ्लुएंसर - क्रिस्टोफर जेसी ओकोन - ने खुद को यह कहने के लिए कमेंट् में लिखा कि उसने पब को उसे मुफ्त भोजन देने के लिए मजबूर नहीं किया और वे उसके अनुरोध को अस्वीकार करने के लिए स्वतंत्र थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"अगर वे मुझे यह देना नहीं चाहते थे तो वे मना कर सकते थे और मुझे इस अस्वीकृति को स्वीकार करने से अधिक खुशी होती.”