विज्ञापन
Story ProgressBack

लंबे बाल और मूंछ के साथ शख्स ने उतारी एयरहोस्टेस की नकल, वीडियो देख फूट पड़ेगी हंसी

हाल ही में एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने एयरहोस्टस के अंदाज को बड़े ही मजाकिया अंदाज में मिमिक किया है और ये भी बताया कि फ्लाइट में कैसे बहुत आसानी से नींद खराब हो जाती है.

Read Time: 3 mins
लंबे बाल और मूंछ के साथ शख्स ने उतारी एयरहोस्टेस की नकल, वीडियो देख फूट पड़ेगी हंसी
एयरहोस्टेस की कमाल की नकल उतार रहा शख्स, वीडियो वायरल.

Influencer Mimics Air-Hostess Serving Food: किसी भी फ्लाइट का अहम हिस्सा होती हैं एयर होस्टेस या फिर फ्लाइट का स्टाफ, जो किसी भी पैसेंजर की जर्नी को आरामदायक बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं, जो पैसेंजर की हर जरूरत का ख्याल रखते हैं और उनकी डिमांड पूरी करने की पूरी कोशिश भी करते हैं. हालांकि, कुछ पैसेंजर्स के लिए हॉस्पिटैलिटी भारी भी पड़ जाती है. एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने एयरहोस्टस के इसी अंदाज को बड़े ही मजाकिया अंदाज में मिमिक किया है और ये बताया कि फ्लाइट में कैसे बहुत आसानी से नींद खराब हो जाती है, जो लोग फ्लाइट में नियमित रूप से उड़ान भरते हैं, वो जरूर इस वीडियो से खुद को रिलेट कर सकेंगे और दिल खोलकर हंस भी सकेंगे.

दस मिनट की नींद (Influencer mimics air-hostess)

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रोहित राघव ने एयरहोस्टेस की बहुत शानदार नकल उतारी है. उनके वीडियो में वो काली शर्ट और स्कर्ट में नजर आ रहे हैं. अपनी स्टाइलिश दाढ़ी और मूंछ के साथ उन्होंने थोड़े से लंबे बाल रखे हैं और एयर होस्टेस की तरह बाल स्टाइल भी किए हैं. वीडियो में वो टेबल को आगे खिसकाते हुए नजर आते हैं, जो ट्रॉली की तरह दिखाई गई है. इसके बाद वो सोते हुए पैसेंजर को उठाकर सवाल पूछने की एक्टिंग करते हैं कि, वो चाय लेंगे या कॉफी. इस बीच वो एयरहोस्टस के सवाल के बाद बीच-बीच में इशारे भी करते हैं, जिस तरह एयरहोस्टेस दूर खड़े अपने क्रू के साथी के साथ इशारों में बात करती हैं और फिर पैसेंजर को जवाब भी देते हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है कि, फ्लाइट में सिर्फ दस मिनट सोने की इच्छा होती है. उसके बदले मुझे एक कप चाय और नूडल्स के लिए पे करना पड़ता है.

यहां देखें वीडियो

ये कौन सी फ्लाइट है (IndiGo flight attendant reacts)

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं, जिसकी वजह से तीन दिन में ही इसे 3 लाख 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये वीडियो देखकर कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि, किस एयरलाइंस की फ्लाइट में ऐसा होता है. कुछ यूजर्स उनकी मिमिक्री की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'म्यूट कन्वर्सेशन वाला हिस्सा शानदार है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'फ्लाइट में पोहा भी नहीं मिलता.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटी बच्ची ने बादशाह और अरिजीत सिंह के गाने Soulmate पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर छा गया Cute Video, जमकर बरसा प्यार
लंबे बाल और मूंछ के साथ शख्स ने उतारी एयरहोस्टेस की नकल, वीडियो देख फूट पड़ेगी हंसी
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Next Article
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;