इस क्रिसमस Video को देखकर आनंद महिंद्रा के छलके आंसू, बोले- 'मेरी पोती नहीं, लेकिन...'

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर एक क्रिसमस वीडियो (Christmas Video) शेयर किया है, जिसको देखकर उनके आंसू छलक पड़े. विज्ञापन एक बुजुर्ग व्यक्ति का है.

इस क्रिसमस Video को देखकर आनंद महिंद्रा के छलके आंसू, बोले- 'मेरी पोती नहीं, लेकिन...'

इस क्रिसमस Video को देखकर आनंद महिंद्रा के छलके आंसू, लोग भी हुए इमोशनल

दुनियाभर में क्रिसमस की तैयारियां शुरू हो गई हैं. बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर एक क्रिसमस वीडियो (Christmas Video) शेयर किया है, जिसको देखकर उनके आंसू छलक पड़े. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने टचिंग क्रिसमस वीडियो पोस्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'शूट: तुमने मुझे रुला दिया. मेरी कोई पोती नहीं, लेकिन इसी उम्र का पोता है.'

वीडियो एक विज्ञापन का है, जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति हर सुबह एक तस्वीर को सामने रखकर वजन उठाने की कोशिश करते हैं. वीडियो में दर्शकों को यह पता लगाने की कोशिश की गई कि बुजुर्ग व्यक्ति व्यायाम क्यों कर रहा था. आखिर में बुजुर्ग को अपनी पोती के लिए गिफ्ट ले जाता दिखता है. जैसे ही वो अपनी पोती से मिला, तो उसने गिफ्ट खोला. उसके अंदर एक क्रिसमस स्टार (जो क्रिसमस ट्री के ऊपर लगाया जाता है.) था. वो पोती को ट्री के ऊपर स्टार लगाने के लिए उठाता है और पोती उसे लगा देती है. लोगों को तब समझ आया कि बुजुर्ग रोज सुबह वजन उठाने की प्रैक्टिस क्यों कर रहा था.

इस दो मिनट के वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है, जिसके अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

देखें Video:

कई लोगों को यह वीडियो काफी इमोशनल और भावुक कर देने वाला लगा. एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, 'दिल छू लेने वाला मैसेज, मेरी क्रिसमस.' एक अन्य यूजर ने कहा, "आप सोशल मीडिया में लिखने से नहीं हिचकिचाते हैं. इस तरह की भावनात्मक क्लिप हमको रुला देती हैं.'' आनंद महिंद्रा लोगों को प्रेरित करने और ट्विटर पर प्रतिभाशाली लोगों की कई कहानियों के साथ साझा करने के लिए जाने जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, 65 वर्षीय उद्योगपति ने आठ वर्षीय एक वीडियो को "दुनिया में सबसे तेज बच्चा" के रूप में डब किया था. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, '"वह एक मशीन की तरह है. जब वह चलता है तो उसके पैर ब्लर होते हैं. निस्संदेह वह दुनिया का सबसे तेज आदमी बन जाएगा.'