यह ख़बर 15 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ससुराल के दरवाजे पर चार दिन से बैठी है इंदू!

खास बातें

  • उसकी शादी एक बड़े सरकारी अधिकारी के एकलौते बेटे से हुई तो वह अपनी किस्मत पर नाज कर रही थी लेकिन चंद दिन भी उसकी यह ख़ुशी कायम नहीं रह सकी।
नई दिल्ली:

उसकी शादी एक बड़े सरकारी अधिकारी के एकलौते बेटे से हुई तो वह अपनी किस्मत पर नाज कर रही थी लेकिन चंद दिन भी उसकी यह ख़ुशी कायम नहीं रह सकी।

वह वधू अपने ही ससुराल के दरवाजे पर चार दिन से बैठी है लेकिन ससुराल के सभी लोग घर में ताला लगाकार फरार हैं। आस-पास के लोग ही उसको खाना देते हैं।

मामला रोहिणी इलाके का है।

रोहिणी की रहने वाली इंदु शर्मा पिछले चार दिन से इस घर के बाहर बैठी है। यह वही घर है जहां वह सवा साल पहले दुल्हन बनकर आई थी लेकिन अब यही घर और इसमें रहने वाले लोग उसके लिए बेगाने से हो गए हैं। सब इसलिए घर से फरार हैं कि वे इंदु को अपने साथ नहीं रखना चाहते। उसके साथ जनम-नजम कि कसमें खाने वाला उसका पति भी अब इंदु से इतनी नफरत करता है कि वह भी गायब है।

ससुराल में वित्त मंत्रालय के बड़े अधिकारी ससुर राजेन्दर व सास और ननद हैं। सब ताला लगाकर कहां गायब है उसे नहीं पता।

पति पुनीत का फोन बंद है और ससुर फोन उठा नहीं रहे हैं। उसकी समझ में नहीं आ रहा है कि वह क्या करे, कहां जाए।

इंदु शर्मा की दिल्ली में केवल एक बड़ी बहन है जो ससुराल के नजदीक ही रहती है। इंदु कि शादी उसकी बड़ी बहन और जीजा ने ही कराई थी लेकिन अब वे भी आए दिन इंदु और पुनीत के झगड़ों के कारण उसे अपने पास नहीं रखना चाहते।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब वह कहां जाए... लिहाज़ा वह चार दिन से यहीं डेरा डाले हुए है। आस-पास के लोग ही उसकी हालत पर तरस खाकर उसे खाना दे रहे हैं।