नई दुल्हन ने ससुराल में ऐसे आसन लगा किया डांस की देखते रह गए लड़के वाले, लोग बोले- बाबा रामदेव को ये सीखना चाहिए

नई दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की घर में आई नई दुल्हन को जब डांस करने को कहा जाता है तो वह अपने रिसेप्शन में चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है.

नई दुल्हन ने ससुराल में ऐसे आसन लगा किया डांस की देखते रह गए लड़के वाले, लोग बोले- बाबा रामदेव को ये सीखना चाहिए

नई दुल्हन ने ससुराल में ऐसे आसन लगा किया डांस की देखते रह गए लड़के वाले

नई दिल्ली:

शादी के सीजन में खाने पीने के साथ ही बारातियों का डांस वीडियो भी जमकर वायरल होता है. वहीं शादी में अगर दुल्हन डांस करे दे तो शादी में चार चांद लग जाते हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की घर में आई नई दुल्हन अपने ससुराल में ऐसा डांस दिखाती है की आसपास के लोग भी हैरान हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर नई दुल्हन का ये अंदाज छाया हुआ है. 

नई दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की घर में आई नई दुल्हन को जब डांस करने को कहा जाता है तो वह अपने रिसेप्शन में चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. दुल्हन झूमकर डांस करने के साथ ही ऐसा सूर्य नमस्कार लगाती है की आसपास बैठे लोगों की नजरें टिक जाती हैं. दुल्हन डांस भी करती है साथ ही अपना पल्लू भी गिरने नहीं देती है. 

लोग इस वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा-बाबा रामदेव को ये सीखना चाहिए. तो वहीं दूसरे यूजर ने डांस अपनी जगह है और पल्लू अपनी जगह है क्या बात है. तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा ऐसा डांस तो पहली बार देखा है. चलो कुछ नया किया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: तमन्‍ना भाटिया मुंबई में हुईं स्‍पॉट, डे आउट के लिए चुना एथनिक लुक