Ind vs Pak: मैच से पहले पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक, भारतीय फैन्स बोले- शर्मनाक

पाकिस्तान के एक चैनल द्वारा भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान जैसे हुलिये वाले शख्स की मदद से क्रिकेट विश्व कप के लिए एक मजाकिया विज्ञापन बनाना ट्विटर वालों को रास नहीं आ रहा है.

Ind vs Pak: मैच से पहले पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक, भारतीय फैन्स बोले- शर्मनाक

मैच से पहले पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक.

खास बातें

  • मैच से पहले पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक.
  • ट्विटर यूजर्स ने बताया 'ओछा' और 'शर्मनाक'
  • पाकिस्तान की ओर से जारी वीडियो वायरल हो गया था.

पाकिस्तान के एक चैनल द्वारा भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Wing commander Abhinandan Varthaman) जैसे हुलिये वाले शख्स की मदद से क्रिकेट विश्व कप के लिए एक मजाकिया विज्ञापन बनाना ट्विटर वालों को रास नहीं आ रहा है और उन्होंने इसे 'ओछा' और 'शर्मनाक' बताया है. बालाकोट हवाई हमले के बाद 27 फरवरी को पाकिस्तानी सीमा में मिग-21 बाइसन के दुर्घटनाग्रस्त होकर गिरने के बाद भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तान की हिरासत में थे.

शिखर धवन हुए बाहर तो फैन्स बोले- 'ऋषभ पंत को लाओ...' टॉप ट्रेंड कर रहे हैं Rishabh Pant

उस दौरान पाकिस्तानी अफसरों के साथ हुई उनकी बातचीत की पैरोडी पर यह विज्ञापन आधरित है. पाकिस्तान की ओर से जारी वीडियो वायरल हो गया था. उसमें अभिनंदन उनसे पूछे गए सवालों के जवाब में यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि 'मुझे माफ करें, मैं आपको यह नहीं बता सकता.'

World Cup 2019: टीम इंडिया को बड़ा झटका, तीन हफ्ते के लिए बाहर हुए Shikhar Dhawan

इंग्लैंड में हो रहे आईसीसी 2019 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत पाकिस्तान का मैच 16 जून को होना है. विज्ञापन में अभिनंदन की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति बिलकुल उनकी वेशभूषा में है. वह मैच के संबंध में सवाल करने पर कह रहा है, 'मुझे माफ करें, मैं आपको यह नहीं बता सकता.'

युवराज सिंह ने लिया रिटायरमेंट, तो जॉन अब्राहम और शाहिद कपूर ने कही दिल छूने वाली बात...

इस विज्ञापन पर तमाम अन्य ट्विटर यूजर्स के अलावा आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया है, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट विश्व कप मैच से पहले हमारे हीरो अभिनंदन का मजाक बनाना पाकिस्तान के लिए बेहद शर्मिगदी की बात है. हमें जवाब देना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)