Ind Vs Eng: सूर्यकुमार यादव ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा तूफानी छक्का, देखता रह गया गेंदबाज - देखें Video

Ind Vs Eng 4th T20: सूर्यकुमार (Surya Kumar Yadav) ने जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की गेंद पर अजीबोगरीब छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Eng: सूर्यकुमार यादव ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा तूफानी छक्का, देखता रह गया गेंदबाज - देखें Video

Ind Vs Eng 4th T20: सूर्यकुमार ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा तूफानी छक्का, देखता रह गया गेंदबाज - देखें Video

Ind Vs Eng 4th T20: सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) के आकर्षक अर्धशतक तथा शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की शानदार गेंदबाजी से भारत ने चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को आठ रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला 2-2 से बराबर की. सूर्यकुमार (Surya Kumar Yadav) ने विवादास्पद तरीके से आउट दिये जाने से पहले 31 गेंदों पर 57 रन बनाये जिसमें छह चौके और तीन छक्के शामिल हैं. जिस वक्त टीम इंडिया के विकेट गिर रहे थे, उस वक्त सूर्यकुमार (Surya Kumar Yadav) ने धमाकेदार शॉट्स जड़े और टीम इंडिया को बड़े स्कोर की तरफ ले गए. सूर्यकुमार (Surya Kumar Yadav) ने जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की गेंद पर अजीबोगरीब छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जोफ्रा आर्चर ने रोहित शर्मा को आउट किया, उसके बाद सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने उतरे. उन्होंने पहली ही गेंद पर आर्चर की गेंद पर पीछे की तरफ छक्का जड़ा. किसी को विश्वास नहीं था कि सूर्यकुमार पहली ही गेंद पर छक्का जड़ देंगे. जैसे ही उन्होंने सिक्सर लगाया तो गेंदबाज हैरानी से देखने लगा. उन्होंने आते ही अपने इरादे जाहिर कर दिए थे. 

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूर्यकुमार के अलावा श्रेयस अय्यर (18 गेंदों पर 37 रन, पांच चौके, एक छक्का) और ऋषभ पंत (23 गेंदों पर 30 रन, चार चौके) ने उपयोगी योगदान दिया जिससे भारत ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने पर आठ विकेट पर 185 रन बनाये.
 
इंग्लैंड की तरफ से आर्चर सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 33 रन देकर चार विकेट लिये, लेकिन उसका कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल पाया. जैसन रॉय (27 गेंदों पर 40, छह चौके, एक छक्का) और बेन स्टोक्स (23 गेंदों पर 46, चार चौके, तीन छक्के) ने भारत के समीकरण बिगाड़ने की कोशिश की जबकि आर्चर (आठ गेंदों पर नाबाद 18) ने मैच को रोमांचक बनाया लेकिन आखिर में इंग्लैंड आठ विकेट पर 177 रन तक ही पहुंच पाया.