Ind Vs Aus: भारत ने जीता मुकाबला, तो वसीम जाफर ने किया संजय मांजरेकर को Troll, लोगों की छूटी हंसी

Ind Vs Aus 3rd ODI: मैच के बाद लोग संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी उनको ट्रोल (Troll) किया.

Ind Vs Aus: भारत ने जीता मुकाबला, तो वसीम जाफर ने किया संजय मांजरेकर को Troll, लोगों की छूटी हंसी

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी वनडे (Ind Vs Aus 3rd ODI) मुकाबला कैनबेरा में खेला गया. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया 2-1 से सीरीज जीत गया. सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने 13 रनों से हराया और इस तरह से भारत क्लीनस्वीप से बच गया. मैच के हीरो रवींद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या रहे. आखिरी के 5 ओवर में दोनों ने 76 रन बनाए. मैच के बाद लोग संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी उनको ट्रोल (Troll) किया. 

सीरीज शुरू होने से पहले संजय मांजरेकर ने वनडे सीरीज के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी थी. उसमें रवींद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या दोनों को जगह नहीं दी थी. मांजरेकर ने साथ ही लिखा था कि कप्तान विराट कोहली टीम में जडेजा को जरूर चुनेंगे. जब फैन्स ने उनसे सवाल किए, तो उन्होंने कहा था कि पंड्या को वह पूरा बल्लेबाज नहीं मानते हैं. उन्होंने जडेजा के लिए कहा था कि उन्हें लिमिटिड ओवर फॉर्मेट में खेलने से दिक्कत है. वसीम जाफर ने इस पर मांजरेकर की चुटकी ली. 

वसीम जाफर ने लिखा, 'हम जब उन खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं, जिन्होंने मैदान पर टीम की जीत में योगदान दिया, इस दौरान हमें उन लोगों को नहीं भूलना चाहिए, जिन्होंने ऑफ द फील्ड काम किया, जैसे कि मेरे अच्छे दोस्त संजय मांजरेकर.'

उनके ट्वीट को देख फैन्स हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. वसीम जाफर मजेदार ट्वीट्स कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. उनके ट्वीट को 11 हजार से ज्यादा लाइक्स ऐर 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिले. फैन्स ने भी उनका साथ दिया और मजेदार ट्वीट्स किए. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com