Ind Vs Aus: विराट कोहली ने वनडे में सबसे जल्दी बनाए 12 हजार रन, लोगों ने बना डाले ऐसे Memes

Ind Vs Aus 3rd ODI: विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक कारनामा कर दिखाया. उन्होंने वनडे में सबसे जल्दी 12 हजार रन पूरे किए. सचिन तेंदुलकर ने 300 पारी खेलकर 12 हजार रन बनाए थे. कोहली (Virat Kohli) ने यह कारनामा केवल 242 खेलकर पूरा किया.

Ind Vs Aus: विराट कोहली ने वनडे में सबसे जल्दी बनाए 12 हजार रन, लोगों ने बना डाले ऐसे Memes

Virat Kohli ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, तो फैन्स ने बना डाले ऐसे Memes

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे (Ind Vs Aus 3rd ODI) मुकाबला खेला गया. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम इंडिया के लिए तो शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक कारनामा कर दिखाया. उन्होंने वनडे में सबसे जल्दी 12 हजार रन पूरे किए. इसी के साथ उन्होंने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सचिन तेंदुलकर ने 300 पारी खेलकर 12 हजार रन बनाए थे. कोहली (Virat Kohli) ने यह कारनामा केवल 242 खेलकर पूरा किया. उनके रिकॉर्ड तोड़ते ही #ViratKohli हैशटैग टॉप ट्रेंड करने लगा. लोगों ने मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर किए.


तेंदुलकर के अलावा रिकी पोंटिंग ने अपने वनडे करियर में 12000 रन 314वें पारी में पूरा करने का कमाल किया था. श्रीलंका के कुमार संगकारा ने 336 पारी, सनथ जयसूर्या ने 379 पारी और महेला जयवर्धने ने 399वें पारी में 12000 रन पूरा किए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, दूसरे वनडे में अपनी पारी के दौरान कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 22000 रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. कोहली दूसरे वनडे में शतक से चूक गए थे और 89 रन की पारी खेली थी. हालांकि भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन कोहली की पारी ने फैन्स का दिल जरूर जीत लिया था.