Ind Vs Aus: रोहित शर्मा ने फेंकी गेंद, तो ऋषभ पंत ने किया कुछ ऐसा, देख जोर-जोर से हंस पड़े विराट कोहली - देखें Video

Ind Vs Aus 2nd Test: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: रोहित शर्मा ने फेंकी गेंद, तो ऋषभ पंत ने किया कुछ ऐसा, देख जोर-जोर से हंस पड़े विराट कोहली - देखें Video

Ind Vs Aus 2nd Test: रोहित ने फेंकी गेंद, तो ऋषभ पंत ने किया कुछ ऐसा, देख हंस पड़े कोहली - देखें Video

Ind Vs Aus 2nd Test: टीम इंडिया ने इंग्लैंड (India Vs England) को 317 रन से हरा दिया है. इसी जीत के साथ टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है. दो और मुकाबले अहमदाबाद में खेले जाने हैं. रविचंद्रन अश्विन के धमाकेदार शतक की बदौलत टीम इंडिया जीत हासिल कर पाई. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इस टेस्ट में 8 विकेट भी झटके, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. चौथे दिन टीम इंडिया मस्ती के मूड में लगी. खिलाड़ियों ने स्टेडियम में खूब मस्ती की. पहले विराट कोहली (Virat Kohli) को भांगड़ा करते देखा गया, तो वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दूसरी पारी में इंग्लैंड 9 विकेट खोकर 149 रन बना चुका था. टीम इंडिया को जीत के लिए सिर्फ एक ही विकेट चाहिए था. टीम इंडिया समझ चुकी थी कि यह मैच उनके हाथों में आ चुका है. खिलाड़ी ग्राउंड पर मस्ती करते दिखे. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गेंद पर स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने डिफेंस किया. बॉल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में आई और उन्होंने पंत (Rishabh Pant) की तरफ बॉल फेंकी. पंत ने पैरों से गेंद को हवा में उछाल दिया, जिसको देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) हंस पड़े. 

देखें Video:

अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने मनमाफिक परिस्थितियों में इंग्लैंड को अपने स्पिन जाल में फंसाकर भारत को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में मंगलवार को यहां चौथे दिन ही 317 रन से रिकार्ड जीत दिलायी जिससे चार मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर हो गयी. 


भारत ने इस जीत से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा. इससे वह चैंपियनशिप तालिका में न्यूजीलैंड के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. भारत को जून में लार्ड्स में होने वाले फाइनल में खेलने के लिये श्रृंखला में अब कम से कम 2-1 से जीत दर्ज करनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बायें हाथ के स्पिनर पटेल ने 60 रन देकर पांच विकेट लिये. वह नौवें भारतीय हैं जिन्होंने अपने पदार्पण मैच में पांच विकेट लिये. भारत की दूसरी पारी में शतक जड़ने वाले ऑफ स्पिनर अश्विन ने 53 रन देकर तीन विकेट हासिल किये जबकि बायें हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव (25 रन देकर दो) ने बाकी बचे दो विकेट लिये. इससे इंग्लैंड की टीम 482 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन लंच के कुछ देर बाद 164 रन पर ढेर हो गयी.