'कुदरत कुछ उधार नहीं रखती' नदी ने पुल पर फैलाया फेंका कचरा, देखें VIDEO

महज 29 सेकंड के इस वीडियो में एक ब्रिज पर तमाम प्लास्टिक की बोतलों के साथ बहुत सारा मलबा पड़ा नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि, सच है कुदरत कुछ उधार नहीं रखती.

'कुदरत कुछ उधार नहीं रखती' नदी ने पुल पर फैलाया फेंका कचरा, देखें VIDEO

'तेरा तुझ को अर्पण' देखें कैसे हिमाचल की बाढ़ग्रस्त नदी ने लौटाया इंसानों का फेंका कबाड़

River Throws Back Heaps Of Trash On Bridge: इन दिनों बारिश ने पहाड़ों भारी तबाही और सैलाब ने कहर बरपा दिया है. इस बीच भारी बारिश (himachal floods video) के चलते नदियां उफान पर हैं, जो की काफी विनाशकारी साबित हो रही है. इस सैलाब में कई मकान और इमारतें तिनके की तरह बह गए. इसके साथ लोगों के सपने और उनके आशियानें भी इस सैलाब में समाकर चले गए. इस तबाही के वीडियोज ने सोशल मीडिया पर लोगों की धड़कनें बढ़ा रखी हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो (Flood Trash Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि, सच है कुदरत कुछ उधार नहीं रखती. इस हैरान देने वाले वीडियो को IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने अपने ट्विटर (IFS Officer Viral Tweet) हैंडल से शेयर किया है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने अपने ट्विटर हैंडल से जो वीडियो शेयर किया है, वो यकीनन हैरान कर देने वाला है. यह वीडियो इन दिनों क्यों चर्चा का विषय बना हुआ है, ये आप इस वीडियो को देखकर ही समझ जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक ब्रिज पर तमाम प्लास्टिक की बोतलों के साथ बहुत सारा मलबा पड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि, ये मलबा बाढ़ के पानी के कारण पुल में इकट्ठा हो गया, जिसे देखकर हर कोई हैरत में है. इस मलबे में प्लास्टिक की बोतलों के साथ ही आपको पन्नी, खाने-पीने के सामान के खाली पैकेट, कपड़े और बड़े बड़े लकड़ी टुकड़े नजर आ रहे होंगे. 

अंदाजा लगाया जा रहा है कि, वायरल हो रहा यह वीडियो हिमाचल प्रदेश बाढ़ का माना जा रहा है. 29 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, नाराज उफनाई नदी ने पुल के ऊपर वो सारा कचरा बिखेर दिया, जो जाने अनजाने इंसानों द्वारा फेंका और फैलाया गया था. इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 20 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो में एक शख्स कहते सुनाई दे रहा है कि, 'ओह भाई साहब, मौत अगर देखनी हो तो यहां देखो.'
 

ये भी देखें- रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर तस्वीरें क्लिक करने वालों से की खास अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com