बुजुर्ग के साथ ज़मीन पर ही बैठकर बात करने लगा IAS, लोगों ने किया सादगी को सलाम

ये तस्वीरें IAS रमेश घोलप ने अपने ट्विटर पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी सादगी के फैन हो गए हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो अपनी इनोवा कार से बाहर आकर एक बुजुर्ग के साथ ज़मीन पर बैठकर मज़े से बातें कर रहे हैं.

बुजुर्ग के साथ ज़मीन पर ही बैठकर बात करने लगा IAS, लोगों ने किया सादगी को सलाम

बुजुर्ग के साथ ज़मीन पर ही बैठकर बात करने लगा IAS

IAS अधिकारियों का रुतबा क्या होता है, ये तो आप सभी जानते ही होंगे. लेकिन अगर कोई आईएएस अधिकारी रास्ते में बैठे किसी बुजुर्ग को देखकर बिना कुछ सोचे समझे उसके साथ ज़मीन पर ही जाकर बैठ जाए, तो आपको कैसा लगेगा. क्या आपने कभी देखा है किसी आईएएस को लोगों से ज़मीन पर बैठकर बात करते हुए ? अगर नहीं देखा, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर आपके हर सावल का जवाब दे देगी. इस तस्वीर में नज़र आ रहे बुजुर्ग के साथ जो शख्स दिख रहा है वो एक आईएएस अधिकारी है. फोटो देखकर आप जरूर सोचेंगे कि भला कोई अधिकारी ऐसे कैसे बैठ सकता है. लेकिन ये तस्वीर इस शख्स की सादगी और संस्कार की मिसाल पेश करती है.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीर IAS रमेश घोलप ने अपने ट्विटर पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी सादगी के फैन हो गए हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो अपनी इनोवा कार से बाहर आकर एक बुजुर्ग के साथ ज़मीन पर बैठकर मज़े से बातें कर रहे हैं. जबकि उनके साथ जो बॉडीगार्ड थे वो कार के अंदर ही बैठे हैं और गाड़ी से ही दोनों को बातें करते हुए देख रहे हैं. आईएएस की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Photo:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फोटो को शेयर करते हुए आईएएस अधिकारी रमेश घोलप ने कैप्शन में लिखा है- "तज़ुर्बा है मेरा मिट्टी की पकड़ मजबृत होती है, संगमरमर पर तो हमने पाँव फिसलते देखे हैं." फोटो पर अबतक करीब 4 हजार लाइक्स आ चुके हैं. लोग कमेंट के जरिए आईएएस की सादगी की तारीफ कर रहे हैं.