बारिश में बच्चों ने कीचड़ में फिसलकर मारी नदी में छलांग, IAS ऑफिसर बोला- 'गांव का एसेल वर्ल्ड' - देखें Video

बारिश (Rain) के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. गांव में बच्चों ने कीचड़ से स्लाइड बनाई और फिसलकर नदी में छलांग लगाई.

बारिश में बच्चों ने कीचड़ में फिसलकर मारी नदी में छलांग, IAS ऑफिसर बोला- 'गांव का एसेल वर्ल्ड' - देखें Video

बारिश में बच्चों ने कीचड़ में फिसलकर मारी नदी में छलांग, देखें Viral Video

बारिश (Rain) के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. गांव में बच्चों ने कीचड़ से स्लाइड बनाई और फिसलकर नदी में छलांग लगाई. इस वीडियो को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी की तरफ जाने वाली ढलान बारिश के चलते फिसलन भरी हो गई थी. ऐसे में बच्चों ने फिसलकर नदी में कूदने का फैसला किया. देखा जा सकता है कि बारिश के बाद धूप खिली हुई है. बच्चे ढलान में फिसल रहे हैं और नदी में कूद रहे हैं. 

आईएएस अफसर ने मजेदार वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गांव का एसेल वर्ल्ड'

देखें Video:

इस वीडियो को अवनीष शरण ने 21 जुलाई को पोस्ट किया था, जिसके अब तक 16 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा कमेंट और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोगों ने कमेंट में अपनी पुरानी यादें ताजा कीं.

https://twitter.com/AwanishSharan/status/1285545675787124737

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com