ज़िंदगी में सफल होने के लिए IAS अवनीश शरण ने लोगों को दिया ख़ास संदेश, लोग पसंद कर रहे हैं

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि हमें लगता है कि ज़िंदगी आसान है, मगर भगवान ने हमारे लिए जो रास्ते तय किए हैं, वो कठिन है. हमें बस कोशिश करते रहना चाहिए. हमें कभी नहीं रुकना नहीं चाहिए. ज़िंदगी में मुश्किलें भी आएंगी, मगर घबराना नहीं है.

ज़िंदगी में सफल होने के लिए IAS अवनीश शरण ने लोगों को दिया ख़ास संदेश, लोग पसंद कर रहे हैं

जीवन में हरकोई सफल होना चाहता. हर किसी के सपने होते हैं. कुछ लोग सफल होते हैं, वहीं कुछ लोग सफल नहीं हो पाते हैं. इन्हीं सभी चीज़ों को ध्यान में रखते हुए आईएएस अवनीश शरण ने लोगों को नसीहत दी है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करके बताया है सफलता के लिए हमें निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए. हमेशा सीखते रहना चाहिए. ज़िदगी में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे, मगर हमें घबराना नहीं है. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट वायरल हो रही है.

पोस्ट देखें

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि हमें लगता है कि ज़िंदगी आसान है, मगर भगवान ने हमारे लिए जो रास्ते तय किए हैं, वो कठिन है. हमें बस कोशिश करते रहना चाहिए. हमें कभी नहीं रुकना नहीं चाहिए. ज़िंदगी में मुश्किलें भी आएंगी, मगर घबराना नहीं है. निरंतर प्रयास करते रहने से हम एक दिन सफल ज़रूर हो पाएंगे.

आईएएस अवनीश शरण ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर को 4 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस तस्वीर को 4 सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है. इस ट्वीट को 26 से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही बेहतरीन विचार है. वहीं एक यूज़र ने लिखा है- बहुत सुंदर.

मुझे नहीं लगता था मेकअप और दक्षिण एशियाई पुरुष का कोई मेल होता है : आदित्य मदिराजु

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com