पति ने रेस्टोरेंट में बैठी महिला के साथ किया कुछ ऐसा, गुस्साई पत्नी ने कर दिया बवाल, IPS बोला - पैसे बचाने का तरीका

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे रेस्टोरेंट में खाना खाने गए पति-पत्नी ने अपने पैसे बचाने के लिए मजेदार तरीका निकाला, खाना भी खा लिया और उन्हें पैसे भी नहीं देने पड़े.

पति ने रेस्टोरेंट में बैठी महिला के साथ किया कुछ ऐसा, गुस्साई पत्नी ने कर दिया बवाल, IPS बोला - पैसे बचाने का तरीका

पति ने रेस्टोरेंट में बैठी महिला के साथ किया कुछ ऐसा, गुस्साई पत्नी ने कर दिया बवाल

सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के लड़ाई झगड़े (Husband Wife Fight) और उनके मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पति-पत्नी लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन जब आप उनके लड़ने की वजह जानेंगे तो आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे रेस्टोरेंट में खाना खाने गए पति-पत्नी ने अपने पैसे बचाने के लिए मजेदार तरीका निकाला, खाना भी खा लिया और उन्हें पैसे भी नहीं देने पड़े.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति-पत्नी एक टेबल पर बैठे हैं और उनके सामने ही टेबल पर एक और महिला बैठी है, जो उनके जान-पहचान की ही लग रही है. तीनों बैठकर खाना खा रहे हैं, तभी पति दूसरी महिला के मुंह को साफ करने लगता है, ये देखते ही पत्नी भड़क जाती है और उठकर बाहर चली जाती है. पीछे-पीछे पति भी बाहर चला जाता है और बाहर दोनों एक-दूसरे को देखकर हंसने लगते हैं. अंदर बैठी महिला के पास खाने का बिल आता है, वो सोचती है कि पति-पत्नी तो नाराज होकर चले गए फिर खुद खाने का बिल भरती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो देखा आपने कैसे पति-पत्नी ने खाना भी खा लिया और पैसे भी नहीं देने पड़े. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है. ये है मनी सेवर स्कीन. यानी पैसे बचाने का तरीका. वीडियो देखने में काफी मजेदार है. हर कोई पति-पत्नी के इस वीडियो की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- गजब. दूसरे ने लिखा- आईडिया अच्छा है.