पति ने सुलझा दी पत्नी की सबसे बड़ी शिकायत, कर दिखाया ऐसा कमाल

83 साल के पॉल ब्रूकमैन ने अपनी पत्नी के लिए एक या दो नहीं बल्कि 55 हज़ार ड्रेसेस खरीद कर उन्हें गिफ्ट कर दीं. ये ड्रेसेस एक बार में नहीं बल्कि ऐसा वो पिछले 57 सालों से आज तक कर रहे हैं.

पति ने सुलझा दी पत्नी की सबसे बड़ी शिकायत, कर दिखाया ऐसा कमाल

ये हैं दुनिया के सबसे बेस्ट पति, पत्नी के लिए 57 सालों से कर रहे हैं ये कमाल

नई दिल्ली:

एक पत्नी हर रोज़ सुबह उठकर सबसे पहली शिकायत क्या करती है? जवाब बेशक अलग-अलग हों, लेकिन ज्यादातर महिलाओं की सबसे बढ़ी कम्प्लेंट कपड़ों को लेकर होती है. आज क्या पहनूं? मेरे पास पहनने को कुछ नही है? मेरे पास कपड़े नही हैं? इन लाइनों से हर पति और बॉयफ्रेंड वाकिफ होगा. लेकिन एक पति ने ऐसा कमाल कर दिखाया कि उनकी पत्नी को ज़िंदगी में कभी भी ऐसी शिकायत नही हुई.

जी हां, 83 साल के पॉल ब्रूकमैन ने अपनी पत्नी के लिए एक या दो नहीं बल्कि 55 हज़ार ड्रेसेस खरीद कर उन्हें गिफ्ट कर दीं. ये ड्रेसेस एक बार में नहीं बल्कि ऐसा वो पिछले 57 सालों से आज तक कर रहे हैं. अब पॉल की पत्नी मार्गोट ब्रूकमैन के पास 55 हज़ार ड्रेसेस का कलेक्शन है.

सिंगल महिलाओं को ये कपंनी देती है Dating Leave, साल में मिलती हैं इतनी छुट्टियां

पॉल अपनी पत्नी के लिए बॉल डांसिग के लिए हर बार नई ड्रेस खरीदते हैं. 

पॉल का कहना है कि " मैं और मेरी पत्नी मार्गोट की मुलाकात जर्मनी के एक डांस हॉल में हुई थी. उस दिन हम दोनों पूरी रात डांस करते रहे और हमें प्यार हो गया."

प्यार करने के लिए ये स्कूल टीचरों को देता है Love Leave, हर महीने मिलती हैं इतनी छुट्टियां

ulrup2l8

Husband Buys 55,000 Dresses For His Wife

वहीं, मार्गोट का कहना है कि पॉल का ये हमेशा मानना रहा है कि मैं कभी भी एक ड्रेस को दोबारा ना पहनूं. इसलिए वो मेरे लिए पिछले 57 सालों से ड्रेसेस ला रहे हैं और मेरे पास करीब 55 हज़ार ड्रेसेस हो चुकी हैं. पॉल मेरे लिए आज तक ड्रेस लाते हैं. हम जब भी बाहर जाते हैं, मेरे पास हमेशा नई ड्रेस होती है. 

मार्गोट का कहना है कि शुरू-शुरू में मुझे पॉल की ये आदत काफी परेशान करती थी. इसलिए पॉल ड्रेस लाकर छुपा दिया करते थे और जब मेरा मूड अच्छा होता तब मुझे वो ड्रेस गिफ्ट करते.

Bonus को लेकर रहती है शिकायत, तो देखें इस कंपनी का कमाल, बना डाला नोटों का पहाड़

मार्गोट ने आगे कहा कि पॉल ने ये सभी ड्रेसेस गैराज में रखी हुई हैं और अब वो चाहते हैं कि ये ड्रेसेस कोई ऐसा पहन सकें, जो अपनी पत्नी के लिए ऐसा ही महसूस करता हो. 

इसीलिए अब पॉल और मार्गोट ने कुछ ड्रेसेस को बेच भी दिया है और ये सिलसिला अभी भी जारी है. 

देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com