ट्रेन में बैठकर पत्नी के पैरों में नेल पॉलिश लगा रहा था पति, वायरल हुआ Video, लोग बोले- यही प्यार चाहिए...

Husband Wife Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के पैर की उंगलियों पर नेल पॉलिश लगाता दिख रहा है.

ट्रेन में बैठकर पत्नी के पैरों में नेल पॉलिश लगा रहा था पति, वायरल हुआ Video, लोग बोले- यही प्यार चाहिए...

ट्रेन में बैठकर पत्नी के पैरों में नेल पॉलिश लगा रहा था पति

Husband Wife Video: पति-पत्नी (Husband Wife Relationship) का रिश्ता ऐसा होता है, जिसमें प्यार और सम्मान के साथ नोक-झोंक भी होती है. इंटरनेट पर ऐसे तमाम वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिसमें पति-पत्नी के बीच प्यार और उनके बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं. लेकिन पति-पत्नी (Husband Wife Video) के प्यार का अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, ऐसा प्यार तो शायद ही आपने देखा होगा. हमे यकीन है कि ये वीडियो आपका भी दिल जीत लेगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के पैर की उंगलियों पर नेल पॉलिश (Nail Polish) लगाता दिख रहा है.

वीडियो में आप दोनों को ट्रेन में बैठे देख सकते हैं. पति अपनी पत्नी के पैर की उंगलियों पर नेल पॉलिश लगाता नज़र आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर दिलीप सोलंकी ने शेयर किया है. वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स का दिल पिघला दिया है.

देखें Video:

कपल को ट्रेन के डिब्बे में दो अलग-अलग बर्थ पर बैठे हुए दिखाया गया है. महिला उस बर्थ पर अपना पैर टिका कर बैठी है जहां उसका पति बैठा है. वह बड़े ध्यान से उसके पैर की उंगलियों पर नेल पॉलिश लगाते हुए दिखाई दे रहा है.

ये वीडियो देखने के बाद लोगों को इस वीडियो से प्यार हो गया है. हर कोई पति-पत्नी के बीच ऐसा प्यार देख खुश हो रहा है. कमेंट सेक्शन में लोग दिल और प्यार वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: असम के शख्‍स ने 50 हजार रुपये के सिक्‍के देकर खरीदी बाइक