विज्ञापन
Story ProgressBack

विरोध का अनोखा तरीका: थाल सजाकर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला, पुलिसवाले की उतारी आरती

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला आरती की थाल सजाकर थाने पहुंचती है और फिर पति-पत्नी मिलकर पुलिस वाले की आरती उतारने लगते हैं.

Read Time: 3 mins

थाने में महिला ने पुलिसवाले की उतारी आरती, पहनाई माला

Couple Performs Cops Aarti Over Inaction : इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पुलिस वाले की आरती उतारती नजर आ रही है. पहली नजर में इस वीडियो को देखकर यूजर को भी यही लगा कि, सम्मान के तौर पर महिला आरती उतार रही है, लेकिन माजरा कुछ और ही निकला, जिसके बारे में जानकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला आरती की थाल सजाकर थाने पहुंचती है और फिर पति-पत्नी मिलकर पुलिस वाले की आरती उतारने लगते हैं. पढ़ें आखिर क्या है पूरा माजरा.

वायरल हो रहा यह चौंका देने वाला मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले का है. बताया जा रहा है कि, पुलिस द्वारा शिकायत पर किसी तरह का एक्शन नहीं लिए जाने को लेकर कपल आरती की थाली सजा कर थाने पहुंच गया. यही नहीं सिटी कोतवाली पहुंचकर पति-पत्नी ने इंस्पेक्टर को शर्मिंदा करते हुए सबसे पहले फूलों की माला पहनाई और फिर शॉल ओढ़ाने के बाद बाकायदा आरती भी उतारी. अब इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब महिला पुलिस वाले की आरती उतार रही होती है, तब वह मना करते हुए अपनी कुर्सी छोड़ कर इधर-उधर घूमने लगते हैं. महिला को ऐसा करता देख पूरे थाने का पुलिस बल हैरान रह गया. जानकारी के मुताबिक, चोरी के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज पति और पत्नी ने थाना रीवा के सिटी कोतवाली में ये हाईवोल्टेज ड्रामा किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस हाईवोल्टेज ड्रामा के केंद्र बिंदु टाउन इंस्पेक्टर जेपी पटेल की स्थिति को नियंत्रित करने की असफल कोशिश के बाद उन्हें अपने कक्ष से बाहर निकलते देखा जाता है. हालांकि, इस चालबाजी के कारण पति-पत्नी अनुराधा और कुलदीप सोनी पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. यहां तक कि मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने भी इस घटना की आलोचना की है.

दरअसल, पति-पत्नी ने हाल ही में मऊगंज में अपनी आभूषण की दुकानें से लगभग चार किलोग्राम चांदी कथित तौर पर गायब होने के बाद अपने दो सहायकों अर्पित और मुकेश पर चोरी का आरोप लगाया था. बताया जा रहा है कि, कपल ने इसी साल जनवरी में रीवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

ये भी देखें: School Fees Hike- कई स्कूलों ने बढ़ाई फ़ीस, स्कूल से ही Dress, अभिभावक परेशान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बढ़ती गर्मी के बीच राहत के लिए ऑटो वाले ने लगाया कमाल का जुगाड़, लोग बोले- घर से बाहर निकलने की हिम्मत है तो जिंदा हो तुम
विरोध का अनोखा तरीका: थाल सजाकर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला, पुलिसवाले की उतारी आरती
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Next Article
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;