कैसे 2 मिनट में बना सकते हैं Badshah के जैसा गाना, लड़के ने बताया आसान तरीका, Video देख रैपर ने दिया मज़ेदार जवाब

अंशुमन ने बताया कि बादशाह जैसा गाना 2 मिनट में बनाने के लिए कुल 8 स्टेप करने होंगे. इन स्टेप्स में अंशुमन ने खुलासा किया कि एक गीत की रचना कैसे की जाती है.

कैसे 2 मिनट में बना सकते हैं Badshah के जैसा गाना, लड़के ने बताया आसान तरीका, Video देख रैपर ने दिया मज़ेदार जवाब

कैसे 2 मिनट में बना सकते हैं Badshah के जैसा गाना, लड़के ने बताया आसान तरीका

संगीतकार अंशुमान शर्मा (Musician Anshuman Sharma) ने बताया, कि कैसे दो मिनट में बादशाह (Badshah) के जैसा गाना बनाया जा सकता है, उनके इस तरीके ने रैपर को भी इंप्रेस कर दिया है. बता दें कि अंशुमान शर्मा ने ऋत्विज और प्रतीक कुहाड़ के गानों को डिकोड करने के बाद इंटरनेट पर पॉप्युलैरिटी हासिल की है. अब, संगीतकार एक और वीडियो के साथ वापस आ गया है, जो एक बार फिर इंटरनेट पर छा गया है. अंशुमन ने बताया कि बादशाह जैसा गाना 2 मिनट में बनाने के लिए कुल 8 स्टेप करने होंगे. इन स्टेप्स में अंशुमन ने खुलासा किया कि एक गीत की रचना कैसे की जाती है, जो ऐसा लगता है कि यह बॉलीवुड रैपर बादशाह (Bollywood rapper Badshah) द्वारा बनाया गया था, जो सैटरडे, सैटरडे और अभी तो पार्टी शुरू हुई है जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

यहां बताया गया है कि 8 स्टेप प्रक्रिया कैसे चलती है: इस बारे में सोचें कि आप कितना पार्टी करना चाहते हैं, उस महिला के बारे में लिखें जिसके साथ आप पार्टी करना चाहते हैं, कुछ राग बजाएं, एक बीट और एक सिंथेटिक बेस जोड़ें. यह आपके पहले 5 स्टेप हैं. छठा स्टेप जो कि महत्वपूर्ण है - "ऐसे गाओ जैसे तुम एक क्लब में एंट्री चाहते हो लेकिन तुम अपने माता-पिता से डरते हो". मतलब केवल गीत को मन में ही फुसफुसाएं उसके बाद, थोड़ा ब्रास डालें और सब कुछ एक साथ मिला दें और आपका काम हो गया! यह इतना सरल है. देखिए:

कल ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद से अंशुमन के वीडियो को अबतक 1 मिलियन देखा जा चुका है. इसने न केवल हजारों दर्शकों को प्रभावित किया, बल्कि खुद बादशाह को भी ये बहुत पसंद आया, जिसने माना कि अंशुमान ने लगभग इसका पता लगा लिया है.

यहां देखिए रैपर ने क्या कहा...

संगीतकार सलीम मर्चेंट भी प्रभावित हुए

इस बीच, ट्विटर यूजर्स ने संगीतकार की जमकर तारीफ की:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंशुमान शर्मा की रचना के बारे में आप क्या सोचते हैं ?