विज्ञापन

बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर से कैसा दिखता है नीचे का नजारा, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

इस दिल छू लेने वाले वीडियो के जरिये बुर्ज खलीफा की इमारत से नीचे का नजारा दिखाया जा रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर से कैसा दिखता है नीचे का नजारा, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

Burj Khalifa Top View: इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों बुर्ज खलीफा से जुड़ा एक वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे लोग बार-बार लूप में देखने को मजबूर हैं. दरअसल, वायरल हो रहे इस दिल छू लेने वाले वीडियो के जरिये बुर्ज खलीफा की इमारत से नीचे का नजारा दिखाया जा रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका दिल भी खुश हो जाएगा. दुनिया की नजर में यह इमारत अपनी अद्वितीय बनावट और अद्भुत डिज़ाइन के लिए जानी जाती है. 828 मीटर (2,717 फीट) ऊंची और 163 मंजिला ऊंची इस इमारत से नीचे का नजारा वाकई देखने लायक है.

टॉप फ्लोर से कैसा दिखता है नीचे का नजारा (Burj Khalifa stunning view of clouds)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mdakib8879 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. मोहम्मद आकिब ने इस खूबसूरत नजारे को दुनिया के सामने लाने की कोशिश की है, जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी. वीडियो में सफेद बादलों से घिरा आसमान कुछ ऐसा लग रहा है जैसे मानो ये अलग ही दुनिया हों. वीडियो में एक शख्स बालकनी का दरवाजा खोलते और कैमरे को नीचे की ओर घुमाते हुए दिख रहा है. 

यहां देखें वीडियो

सबसे ऊपरी मंजिल पर चढ़कर शख्स ने दिखाया नजारा (Burj Khalifa Dubai video)

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'दोस्तों बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे बड़ी मंजिल है और सबसे ऊपर की मंजिल से नीचे का नजारा देखा तो ऐसा लगा.' महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 41 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'किसी को ऐसा लगा की दुबई की टॉप फ्लोर पर बारिश का भी असर नहीं होता होगा'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर बादल नहीं होता तो नीचे का नजारा देखने लायक नहीं रहता.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी ऊपर तक आप गए कैसे? सीढ़ियों से, लिफ्ट से या फिर हेलिकॉप्टर से?' चौथे यूजर ने लिखा, 'मैंने 3 साल दुबई में काम किया. बुर्ज खलीफा को देखना वाकई में अनोखा अनुभव है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
24 साल तक हर रोज़ पीता रहा 10 सिगरेट, शख्स ने जब छोड़ी स्मोकिंग, शाबाशी देने के लिए यूजर्स ने दिया ऐसा इनाम
बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर से कैसा दिखता है नीचे का नजारा, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
Next Article
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com