जवान का ट्रैलर लॉन्च होने पर यूज़र्स ने पूछा- क्या बुर्ज खलीफा किंग खान का है? 

जवान फिल्म का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर रिलीज किया गया है. ये फिल्म शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म है. शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत की है. इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आया. लोग बुर्ज खलीफा के वीडियो को भी शेयर कर रहे हैं.

जवान का ट्रैलर लॉन्च होने पर यूज़र्स ने पूछा- क्या बुर्ज खलीफा किंग खान का है? 

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर के कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं. इस ट्रेलर की खासियत है कि ये दुबई के बुर्ज खलीफा में लॉन्च किया गया है. इस वीडियो को देकने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स कमेंट करके पूछ रहे हैं कि शाहरुख खान की कई यादें बुर्ज खलीफा पर दर्ज हैं. कभी जन्मदिन पर तो कभी स्पेशल डे पर. ऐसा लगता है कि शाहरुख खान का ही बुर्ज खलिफा है.

लोगों का जवान का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल भी हो रहे हैं. 

देखें वीडियो

जवान फिल्म का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर रिलीज किया गया है. ये फिल्म शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म है. शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत की है. इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आया. लोग बुर्ज खलीफा के वीडियो को भी शेयर कर रहे हैं. किंग खान ने एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. लोग इस तस्वीर पर बहुत ही ज्यादा कमेंट कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान को बुर्ज खलीफा से ज्यादा लगाव है. शाहरुख खान 2019, 2020, 2021, 2022, 2023 में बुर्ज खलीफा पर देखे गए हैं. ऐसे में यूज़र्स पूछ रहे हैं कि शाहरुख ने वाकई में बुर्ज खलीफा को खरीद लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूज़र्स ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बुर्ज खलीफा पर विज्ञापन करना बहुत ही खर्चीला है. आम लोगों के लिए यहां पर विज्ञापन देना एक सपना ही है.