विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

बार्बी का बढ़ता क्रेज, अब गुलाबी रंग के ताबूत खरीद रहे लोग, बताए ये फायदे

आपने अब तक लोगों को बार्बी के ड्रीमहाउस खरीदते देखा होगा, लेकिन अब लोग बार्बी के थीम वाले गुलाबी रंग के ताबूत भी खरीद रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही आपने कभी सोचा होगा.

Read Time: 4 mins
बार्बी का बढ़ता क्रेज, अब गुलाबी रंग के ताबूत खरीद रहे लोग, बताए ये फायदे
गुलाबी रंग के ताबूत

Pink Barbie Coffin Image: बार्बी डॉल को लेकर हमेशा से लोगों में क्रेज देखा गया है, लेकिन जब से फिल्म रिलीज हुई है, तब से बार्बी की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है, लेकिन अब ये दीवानगी कुछ अलग ही हद से तक जाती दिख रही है. हैरानी की बात तो ये है कि, अब तक आपने लोगों को बार्बी के ड्रीमहाउस खरीदते देखा होगा, लेकिन अब लोग बार्बी के थीम वाले गुलाबी रंग के ताबूत भी खरीद रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही आपने कभी सोचा होगा. 

न्यूयॉर्क पोस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुलाबी ताबूतों वाले वाले क्लिप को पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'हॉट पिंक बार्बी थीम कॉफिन सबसे नए Barbiecore सामान हैं.' एक दिन पहले शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यही नहीं पोस्ट देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लोगों को क्या हो गया है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये बहुत अजीब है.'

यहां देखें पोस्ट

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, हॉलीवुड एक्ट्रेस, स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर ग्रेटा गेरविक की बॉलीवुड फिल्म आने के बाद लोगों में इसकी दीवानगी को अलग ही लेवल पर है. बताया जा रहा है कि, इन दिनों Barbiecore ट्रेंड में है, जिसके चलते अब लोगों में इस ट्रेंड को फॉलो करने का एक अलग ही खुमार देखने को मिल रहा है. कई लोग ऐसे हैं, जो इस ट्रेंड में अंतिम संस्कार कराने वाले फ्यूनरल होम शामिल हो गए हैं. यूं तो जब भी कोई पॉपुलर चीज ट्रेंड में आती है, लोग तेजी से उसे फॉलो करने में लग जाते हैं, लेकिन हाल ही में तेजी से बढ़ता ये ट्रेंड यकीनन बेहद हटकर है.

लोगों पर बार्बी का क्रेज कुछ इस कदर हावी हो चुका है कि, अब लोग डॉल के थीम वाले गुलाबी रंग के ताबूत खरीद रहे हैं. यही वजह है कि, अब गुलाबी रंग की कमी पड़ रही है. बता दें कि इस कड़ी में ओलिवारेस फ्यूनरल होम नाम की कंपनी अपने 'बार्बी हाउस' ताबूत का प्रचार 'तो आप बार्बी की तरह आराम कर सकते हैं' नारे के साथ कर रही है. 

गुलाबी ताबूतों के प्रचार वाले क्लिप में सुना जा सकता है कि, 'ये ताबूत, अपने आकर्षक चमकीले गुलाबी रंग के साथ-साथ उन अविस्मरणीय क्षणों के स्पार्क और एनर्जी को रिप्रेजेंट कर रहे हैं, जो उन्होंने अपने जीवन में जिए थे. वैसे तो यह एक तरह का रिमाइंडर है कि, हमारी यादें जीवंतता के साथ मनाई जानी चाहिए. इसके साथ ही ये श्रद्धांजलि प्रेम, रंगों और अविस्मरणीय यादों से भरे उत्सव जैसी हों.' 

ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बनाई दुनिया की पहली AI ड्रेस! कमाल के हैं फीचर्स, आस-पास से गुजरने वालों के फेस करती है डिटेक्ट
बार्बी का बढ़ता क्रेज, अब गुलाबी रंग के ताबूत खरीद रहे लोग, बताए ये फायदे
इसके बिना ईद अधूरी है... लोगों को एक बार फिर याद आए पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब, Video शेयर कर कही ये दिलचस्प बात
Next Article
इसके बिना ईद अधूरी है... लोगों को एक बार फिर याद आए पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब, Video शेयर कर कही ये दिलचस्प बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;