VIDEO: ढोल की थाप पर घोड़े ने किया हाहाकारी डांस, मचा दिया बवाल

Horse Dance Viral Video: वीडियो में घोड़े का हाहाकारी डांस को देखकर आपकी भी बोलती बंद हो जाएगी. आज के समय में इंसान तो इंसान जानवर भी बवाल काट रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर गर्दा हो रहा है, जिसमें एक घोड़ा अपने डांस से बवाल मचा रहा है.

VIDEO: ढोल की थाप पर घोड़े ने किया हाहाकारी डांस, मचा दिया बवाल

Horse Dance To Beat Of Drum: सोशल मीडिया में कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कई वीडियोज तो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स तक के होश उड़ जाते हैं. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो मौजूद है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. चौंका देने वाले इस वीडियो में एक घोड़ बड़े हैरतअंगेज तरीके से ठुमके लगाते नजर आ रहा है. वीडियो में घोड़े के इस अनोखे और अतरंगी डांस को देखकर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में घोड़े का हाहाकारी डांस को देखकर आपकी भी बोलती बंद हो जाएगी. आज के समय में इंसान तो इंसान जानवर भी बवाल काट रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर गर्दा हो रहा है, जिसमें एक घोड़ा अपने डांस से बवाल मचा रहा है. वीडियो की शुरुआत में घोड़ा ढोल की थाप पर जमकर थिरकता नजर आ रहा है. इस दौरान घोड़े के पास मौजूद लोग उसे संभालने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में घोड़ा उछल-उछल कर मटकता नजर आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को khillar_premi_karmalkar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 11 दिसंबर 2022 को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख 31 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'गदर डांस है भाई.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'घोड़े का हाहाकारी डांस.'