Trending गुजराती सॉन्ग खार्वो खलासी गोटी लो का हिंदी वर्जन हुआ वायरल, देखें Video

एक म्यूजिक कंपोजर का वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने इस गाने का हिंदी वर्जन गाकर सभी को इंप्रेस कर दिया है.

Trending गुजराती सॉन्ग खार्वो खलासी गोटी लो का हिंदी वर्जन हुआ वायरल, देखें Video

अचिंत और आदित्य गढ़वी का गाया गया कोक स्टूडियो का गाना खलासी सोशल मीडिया पर काफी हिट हो गया है. लोग न केवल इसकी धुनों को लूप पर सुन रहे हैं, बल्कि रील्स भी जमकर बना रहे हैं. वहीं अब एक म्यूजिक कंपोजर का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसने इस गाने का हिंदी वर्जन गाकर सभी को इंप्रेस कर दिया है. इस कंपोजर ने गुजराती में गाए गए कोक स्टूडियो के पॉपुलर सॉन्ग को हिन्दी में न सिर्फ गाया है, बल्कि उसका शाब्दिक अर्थ भी निकाला है.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम यूजर जीसस मेहता ने इंस्टाग्राम पर एक वायरल वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गखार्वो खलासी गोटी लो.' हिंदी वर्जन ताकी सब लोग समझ सके कि @adityagadhviofficial ने क्या गाया है इसमें. @कोकेस्टूडियोभारत का ट्रेंडिंग सॉन्ग हिंदी में. वीडियो की शुरुआत जीसस मेहता अपने स्मार्टफोन पर खलासी गाना बजाते हैं. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, वह कहते हैं, क्या हो अगर इस गुजराती गाने में हिंदी बोल जोड़ दिए जाएं. फिर वह गीत के कुछ शब्दों के अर्थ समझाते हैं, जिन्हें उसने वैसे ही बरकरार रखा है. आखिर में वह वायरल कोक स्टूडियो गीत का हिंदी वर्जन गाकर सुनाते हैं.

यूजर्स जमकर कर रहे तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महज कुछ दिनों में वीडियो पर 18 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. यूजर्स कमेंट कर इस गाने को लाजवाब बता रहे हैं और जीसस के टैलेंट की सराहना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह असली प्रतिभा है.' दूसरे ने लिखा, 'हमें तो लगा ही नहीं था कि, सच में ये गाना इतना मीनिंगफुल है.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'बहुत ही जादुई हैं इसके बोल और आपके कमाल गाया.'