मंदिर के बाहर घूम रहा था शेरों का झुंड, पंडित जी ने भगाने के लिए अपनाया ये देसी तरीका, वायरल हो गया Video

सोशल मीडिया पर गुजरात के गिर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि शेरों का एक झुंड गिर के गांव में स्थित एक मंदिर के परिसर में घूम रहा है.

मंदिर के बाहर घूम रहा था शेरों का झुंड, पंडित जी ने भगाने के लिए अपनाया ये देसी तरीका, वायरल हो गया Video

मंदिर के बाहर घूम रहा था शेरों का झुंड

शेर का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वहीं, बात करें जंगल के राजा यानी बब्बर शेर की तो, उसकी दहाड़ सुनकर ही लोग कांपने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर गुजरात के गिर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि शेरों का एक झुंड गिर के गांव में स्थित एक मंदिर के परिसर में घूम रहा है. सुबह का वक्त था, पंडित जी मंदिर के अंदर ही थे. उन्होंने जैसे ही शेरों को देखा मंदिर के सभी दरवाजे बंद कर दिए. लेकिन एक शावक मंदिर के बिलकुल करीब आ गया और मंदिर के चारों ओर घूमते हुए मंदिर में झांक रहा था. शेरों को करीब आते देख पंडित जी थोड़ा डर गए और उन्होंने ऐसी आवाज़ें निकाली की शेर वहां से चला गया.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर मंदिर के बाहर घूम रहा है और कुछ देर में ही वो गेट के पास आकर मंदिर के अंदर झांकने लगता है. जैसे ही पंडित जी की नजर पड़ती है वो मोबाइल से वीडियो बनाने लग जाते हैं. शेर को ज्यादा करीब आता देख पंडित जी ज़ोर-ज़ोर से हट-हट करके आवाज़ निकालने लगते हैं, जिससे कुछ ही देर में शेर वहां से टहलते हुए चला जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर abhaysinh_g नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- गिर के आसपास के इलाकों में ज्यादातर ऐसा नजारा देखने को मिल ही जाता है 2 दिन पहले ही गिर के एक गांव के नजदीक पांडेश्वर महादेव का मंदिर में पुजारी सुबह में जब पूजा करने गए तब अचानक ही एक ग्रुप मंदिर के नजदीक आ गए तभी पुजारी ने मंदिर का दरवाजा बंद कर दिया ताकि शेर अंदर ना आ जाए, समूह में मादा और उसके साथ 2 साल के बच्चे थे उसमें एक नर बच्चा मंदिर के बेहद नजदीक आ जाता है तभी पुजारी ने अपने मोबाइल में ही वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, ज्यादा नजदीक आने पर पुजारी जी ने जोर से आवाज निकाली ताकि वो दूर चला जाय.