झमाझम बारिश में भीगते हुए स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ने डाली वरमाला, नाचते रहे डांसर्स, लोग बोले- भगवान खुद दे रहे आशीर्वाद

क्लिप में, एक कपल को भारी बारिश के दौरान शादी करते हुए देखा जा सकता है. और यह वीडियो देखने में काफी खूबसूरत और प्यारा लग रहा है.

झमाझम बारिश में भीगते हुए स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ने डाली वरमाला, नाचते रहे डांसर्स, लोग बोले- भगवान खुद दे रहे आशीर्वाद

शादी के सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो (Bride Groom Video) की भरमार हो जाती है. वैसे तो इन दिनों शादी के वीडियो वायरल करने का एक ट्रेंड भी बन गया है. लोग शादी में जानबूझकर अजीबोगरीब और मजेदार हरकतें करतें हैं, और फिर वीडियो बनाकर उसे वायरल करते हैं. कभी दुल्हन स्टेज पर बैठकर बंदूक चलाती है तो कभी दूल्हा अजीबोगरीब डांस करता है. लेकिन, इस बार हमारे पास एक अलग वीडियो है जिसके बारे में हम आपको बताना चाहते हैं. क्लिप में, एक कपल को भारी बारिश के दौरान शादी करते हुए देखा जा सकता है. और यह वीडियो देखने में काफी खूबसूरत और प्यारा लग रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जय करमानी नाम के एक शादी समारोह के एंकर ने शेयर किया था. क्लिप में, एक देसी कपल को बारिश के बीच गलियारे के नीचे चलते हुए देखा जा सकता है. आप उन डांसर्स को भी देख सकते हैं जिन्होंने बारिश की परवाह नहीं की और अपना काम बखूबी जारी रखा. कुल मिलाकर यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला दृश्य था.

वीडियो में लिखा है, "आपको अपने सच्चे प्यार से शादी करने से कोई नहीं रोक सकता."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया. और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. क्लिप देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बस मंत्रमुग्ध हो गए. एक यूजर ने लिखा, "क्या शादी है." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "ईश्वर व्यक्तिगत रूप से आप दोनों को आशीर्वाद दे रहा है."

'बनेगा स्वस्थ इंडिया' हाइजीन म्यूजिक वीडियो लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com