बॉर्डर से लौटे सेना के जवान ने घरवालों को दिया सरप्राइज, बेटे को देख मां के छलक पड़े आंसू, इमोशनल कर देगा वीडियो

वीडियो में आर्मी का एक जवान अपने घर में दाखिल होता नजर आता है और मां की आंखों पर अपने हाथ रख देता है. आंखों में आंसू लिए मां अपने लाल को गले से लगा लेती है.

बॉर्डर से लौटे सेना के जवान ने घरवालों को दिया सरप्राइज, बेटे को देख मां के छलक पड़े आंसू, इमोशनल कर देगा वीडियो

Army Man Viral Video: इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इमोशनल हो रहे हैं. वीडियो आर्मी के एक जवान से जुड़ा है, जो लंबे समय के बाद अचानक अपने घर पर पहुंचकर हर किसी को सरप्राइज दे देता है. इस बीच अचानक से जैसे ही जवान जब अपनी मां के सामने आता है, मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. आंखों में आंसू लिए मां अपने लाल को गले से लगा लेती है. यह वीडियो यकीनन भावुक कर देने वाला है.

अक्सर देखा जाता है कि, अपने घर और परिजनों से दूर सेना के जवान देश की सेवा में लगे रहते हैं. ऐसे में परिवार वालों को भी उनका बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में आर्मी के एक जवान की परिवार से मिलने की खुशी देखते ही बन रही है. यही वजह है कि, वीडियो को इतना देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में वर्दी में सेना का एक जवान अपने घर दाखिल होता नजर आता है. इस बीच वो सीधे किचन में जाता है और अपनी मां की आंखों पर अपने हाथ रख देता है. मां तुरंत उसे छुड़ाने की कोशिश करने लगती है. बेटे को सामने देखकर आंखों में आंसू लिए मां झट से अपने बच्चे को गले से लगा लेती है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 13 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, लेकिन वर्दी पहनकर कौन घर आता है. दूसरे यूजर ने लिखा, इससे अच्छा कुछ देखने को नहीं मिल सकता है. तीसरे यूजर ने लिखा, जिस तरह से वो अपने बेटे को देखकर रिएक्ट करती है, उससे पता चलता है कि वो कितना मिस कर रही थी. चौथे यूजर ने लिखा, एक सैनिक की मां जितनी बेसब्री से अपने बेटे के आने का इंतजार करती है, मैं दावे के साथ बोल सकता हूं कि, दुनिया कोई भी उतनी बेसब्री और प्यार से किसी और का इंतजार नहीं करता होगा.

ये भी देखें- Varanasi में Manish Malhotra के Fashion Show में Ranveer Singh, Kriti Sanon की Ramp Walk

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com