विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 23, 2022

एयरपोर्ट पर चली नाव, वीडियो देख हंस हंस के लोटपोट हो जायेंगे आप

एयरपोर्ट पर पैसेंजर की सहूलियत के लिए ऑटोवॉक पर लोगों को चलते हुए तो आपने कई बार देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी लोगों को उस पर नाव चलाते हुए देखा है? हैरान हो गए ना, लेकिन ये सच है

एयरपोर्ट पर चली नाव, वीडियो देख हंस हंस के लोटपोट हो जायेंगे आप

किसी भी चीज या जगह में खुशी ढूंढना हमारे खुद के हाथ में है. अधिकतर लोग मजेदार जगह न होने पर बोर हो जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे क्रिएटिव लोग भी हैं जो उबाऊ जगह को भी मजेदार बनाने का दम रखते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हंसी आना लाजमी है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे उबाऊ जगहों में से एक एयरपोर्ट पर भी मस्ती का विस्फोट हो सकता है. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा होता हुआ नजर आ रहा है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. वो क्या है चलिए जानते हैं.

 एयरपोर्ट पर चलो नाव 

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो लोगों की हंसी का कारण बन रहा है. यह वीडियो एक एयरपोर्ट का है जहां कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आप भी हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.एयरपोर्ट पर पैसेंजर की सहूलियत के लिए ऑटोवॉक पर लोगों को चलते हुए तो आपने कई बार देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी लोगों को उस पर नाव चलाते हुए देखा है?  हैरान हो गए ना, हालांकि यह कोई रियल बोट नहीं है लेकिन निश्चित रूप से इन लोगों को इस वीडियो में देख कर ऐसा लग रहा है जैसे नाव चला रहे हैं. वीडियो क्लिप में चार आदमी दिखाई दे रहे हैं, जो अभी छुट्टी मनाने के मूड में हैं और चलते-फिरते रास्ते पर नाव चलाते हुए धमाका कर रहे हैं. इस वीडियो में  एयरपोर्ट की ऑटोवॉक पर रोइंग करते इन लोगों को देखकर वहां मौजूद लोग भी खुद की हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो को मिल चुके हैं 1.9 मिलियन व्यूज़ 

 सोशल मीडिया पर इस हिलेरियस वीडियो को Buitengebieden  के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है एयरपोर्ट पर इंतजार के दौरान. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. यही वजह है कि इसको अब तक 1.9 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं.सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को देखकर नेटिजंस के जबरदस्त रिएक्शंस आ रहे हैं.  एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है कि, 'ये swimmers बहुत कूल हैं' तो दूसरे ने लिखा कि मैं यह इमेजिन कर रही हूं कि जब वह वॉकवे के दूसरी तरफ पहुंचे होंगे तब क्या हुआ होगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
एयरपोर्ट पर चली नाव, वीडियो देख हंस हंस के लोटपोट हो जायेंगे आप
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;