इस शख्स को होता है गर्मी में भी ठंडी का अहसास और ठंड में छूटते हैं पसीने, जानें क्यों

Haryana, Mahendragarh: एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है. हरियाणा के एक शख्स को गर्मी में ठंड लगती है और ठंड में पसीने छूटते हैं.

इस शख्स को होता है गर्मी में भी ठंडी का अहसास और ठंड में छूटते हैं पसीने, जानें क्यों

Haryana, Mahendragarh: संतराम को गर्मी में लगती है ठंड.

Haryana, Mahendragarh: एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है. हरियाणा के एक शख्स को गर्मी में ठंड लगती है और ठंड में पसीने छूटते हैं. आपको सुनने में भले ही अजीब बात लगे. लेकिन उनके साथ ऐसा बचपन से ही हो रहा है. ANI ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर काफी हो रहे हैं. 

दंगों में मुस्लिम परिवार ने बचाई थी शेफ विकास खन्‍ना की जान, आख‍िरकार 26 साल बाद फिर से हुई मुलाकात
 

haryana mahendragarh santram feels cold during summers

मामला है महेंद्रगढ़ का, संतराम नामक शख्स को गर्मी में जोरों की ठंड लगती है. ठंड भी ऐसी ही भरी गर्मी में रजाई ओढकर वो हाथ तापते हैं. गर्मी में ठंड लगने पर वो बाहर गर्मी लेने जाते हैं. यही नहीं ठंड के मौसम में उनको गर्मी लगती है. ठंड में उन्हें बर्फ खानी पड़ती है. पसीने से हालत बुरी हो जाती है. आस पड़ोस में रहने वालों का कहना है कि वो बचपन से ऐसा करते आ रहे हैं. 

पीएम नरेंद्र मोदी के फैन ने किया बिलकुल उनकी तरह फिटनेस चैलेंज, कहा- सिर्फ आपके लिए
 
haryana mahendragarh santram feels cold during summers

एएनआई का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस पोस्ट को 250 लाइक्स और 132 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. तीन तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं. जिसमें एक फोटो में वो गर्मी में कंबल ओढकर हाथ ताप रहे हैं. दूसरी तस्वीर में वो ठंड लगने पर भरी गर्मी में बाहर टहल रहे हैं और आखिरी तस्वीर में वो अपने बारे में जानकारी दे रहे हैं. ये कैसी बीमारी है किसी को इसकी जानकारी नहीं पता चल पाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com