लॉकडाउन में सुबह सैर पर निकले थे लोग, पुलिस ने पकड़कर करा दी 'Exercise' - देखें Video

Haryana के अंबाला (Amabala) में लॉकडाउन होने के बावजूद लोग सुबह-सुबह सैर पर निकल आए. उसके बाद पुलिस ने पकड़कर एक्सरसाइज करा दी. पुलिस ने फिर आखिरी वॉर्निंग देकर उन्हें छोड़ दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लॉकडाउन में सुबह सैर पर निकले थे लोग, पुलिस ने पकड़कर करा दी 'Exercise' - देखें Video

लॉकडाउन में सुबह सैर पर निकले थे लोग, पुलिस ने दी ऐसी सजा - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है. हरियाणा (Haryana) में भी 10 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है. सरकार ने भी लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Amabala) में लॉकडाउन होने के बावजूद लोग सुबह-सुबह सैर पर निकल आए. उसके बाद पुलिस ने पकड़कर एक्सरसाइज (Police Punished People Who Were Found Violating Lockdown) करा दी. पुलिस ने फिर आखिरी वॉर्निंग देकर उन्हें छोड़ दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिस नियम तोड़ने वाले लोगों को उठक बैठक करा रही है. पुलिस ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि लोग लॉकडाउन होने के बावजूद सैर पर निकले थे. पुलिस ने उनको आखिरी चेतावनी देकर छोड़ दिया. 

देखें Video:


हरियाणा सरकार ने राज्य में 3 मई से एक हफ्ते के लिए संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है. मंत्री अनिल विज ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी.गौरतलब है कि इससे पहले, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गुरुग्राम सहित हरियाणा के नौ जिलों में 30 अप्रैल को वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया गया था. यह वीकेंड लॉकडाउन शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह तक प्रभावी रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस लॉकडाउन के दौरान कानून व्‍यवस्‍था से संबंधित लोगों, इमरजेंसी-म्‍युनि‍सिपल सेवाओं और सरकारी मशीनरी से जुड़े लोगों को छूट रहेगी.देश की राजधानी दिल्‍ली सहित राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) के गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा और गाजियाबाद में हाल के समय कोरोना के नए मामलों में  तेजी से इजाफा हुआ है.