बंदरिया ने पकड़ी बच्चे की पूंछ, तो बंदर ने किया Kiss, हर्ष गोयनका ने लिखी दिल छू लेने वाली बात - देखें Video

दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी और टेंशन को भूल जाएंगे. वीडियो बंदरिया और उसके बच्चे (Monkey With Her Child) का है.

बंदरिया ने पकड़ी बच्चे की पूंछ, तो बंदर ने किया Kiss, हर्ष गोयनका ने लिखी दिल छू लेने वाली बात - देखें Video

बंदरिया ने पकड़ी बच्चे की पूंछ, तो बंदर ने किया Kiss, हर्ष गोयनका ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में आप घरों के अंदर सुरक्षित रहें, चेहरे पर मास्क पहनें, सामाजिक दूरी का अभ्यास करें और अपने हाथों को समय-समय धोते रहें. हालांकि, इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि सावधानी बरतने के बावजूद देश में स्थिति डरावनी है. इसी बीच एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी और टेंशन को भूल जाएंगे. 

वीडियो बंदरिया और उसके बच्चे (Monkey With Her Child) का है. देखा जा सकता है कि बंदरिया पेड़ पर बैठी है, उसका बच्चा जैसे ही पेड़ के ऊपर चढ़ने लगता है तो वो उसकी पूंछ पकड़कर नीचें खींच लेती है. बच्चा नीचे आता है और उसको किस करने लगता है. हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को 24 अप्रैल को शेयर किया था. 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं इस वीडियो को देखा और ऊपर देखकर भगवान को कहा, 'भगवान, मुझे एक एहसान की जरूरत है. आप मेरी को हग देना और गाल पर किस करना और कहना यह मेरी तरफ से है.''

देखें Video:

इस वीडियो के अब तक 78 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 6 हजार से ज्यादा लाइक्स और 900 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com