शख्स ने कुछ इस तरह गाया ‘ओ मेरे दिल के चैन’, लोग बोले- जुबां केसरी है इसकी भी, हर्ष गोयनका ने भी लिए मज़े

यह किशोर कुमार का सदाबहार गाना ओ मेरे दिल के चैन (Kishore Kumar song O Mere Dil Ke Chain) गाते हुए एक शख्स का वीडियो है.

शख्स ने कुछ इस तरह गाया ‘ओ मेरे दिल के चैन’, लोग बोले- जुबां केसरी है इसकी भी, हर्ष गोयनका ने भी लिए मज़े

शख्स ने कुछ इस तरह गाया ‘ओ मेरे दिल के चैन’, लोग बोले- जुबां केसरी है इसकी भी

अगर आपके दिन की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है, तो हमारा सुझाव है कि आप हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को अपना दिन अच्छा बनाने के लिए जरूर देखें. क्योंकि ये वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो में ऐसा खास क्या है ?

दरअसल, यह सदाबहार किशोर कुमार का गाना ओ मेरे दिल के चैन (Kishore Kumar song O Mere Dil Ke Chain) गाते हुए एक शख्स का वीडियो है. सीधे शब्दों में कहें, तो वीडियो वास्तव में भावपूर्ण होने के लिए नहीं, बल्कि उस शख्स की बेहूदा धुनों के लिए वायरल हो रहा है. उद्योगपति ने ट्विटर अकाउंट क्रिकेटवाला (Cricketwallah) द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को रीट्वीट किया और इसे अब तक 13 हजार बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स को ओ मेरे दिल के चैन गाते हुए देखा जा सकता है. उसने ट्रैक को बहुत ही बेसुरे अंदाज़ में गाया और यह सुनने के लिए असहनीय है. लोगों को ये वीडियो देख हंसी आ रही है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या हम इसे नोबेल पुरस्कार नहीं दे सकते ? दूसरे ने लिखा- भारत का छिपा हुआ टैलेंट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"जिस दिन पैदा हुआ था, तभी से इसके लिए तैयार हूं": पैपराज़ी पर NDTV से बोले रणबीर कपूर