हार्दिक पंड्या ने कैरम खेलते हुए भाई को घूरा तो विराट कोहली हुए हंस-हंसकर लोट-पोट, बोले- 'हाथ बोर्ड पर और...'

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने घर पर भाईयों के साथ कैरम (Carrom) खेला और उसकी तस्वीर इंस्टाग्राम (Viral Photo) पर शेयर किया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने तस्वीर मे एक चीज नोटिस की और हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए.

हार्दिक पंड्या ने कैरम खेलते हुए भाई को घूरा तो विराट कोहली हुए हंस-हंसकर लोट-पोट, बोले- 'हाथ बोर्ड पर और...'

हार्दिक पंड्या ने कैरम खेलते हुए भाई को घूरा तो विराट कोहली हुए हंस-हंसकर लोट-पोट.

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आज उन्होंने घर पर भाईयों के साथ कैरम (Carrom) खेला और उसकी तस्वीर इंस्टाग्राम (Viral Photo) पर शेयर किया. उनकी ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने तस्वीर मे एक चीज नोटिस की और हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. अगर आप तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

हार्दिक पंड्या ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरे भाइयों के साथ कैरम के शानदार खेल जैसा कुछ नहीं. बहुत सारी यादें ताजा हो गईं.' फोटो को आप गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि हार्दिक पंड्या का हाथ कैरम बोर्ड पर हैं और वो भाई क्रुणाल पंड्या को घूरकर देख रहे हैं.

पोस्ट करने के बाद ही विराट कोहली की नजर हार्दिक की फोटो पर पड़ी और उन्होंने तुरंत हंसते हुए कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं या पहले क्रुनाल को डराने की कोशिश कर रहे हैं? हाथ बोर्ड पर और आंख क्रुणाल पर..'

0et8c54g

एक घंटे में ही हार्दिक की ये पोस्ट वायरल हो चुकी है. अब तक इस पोस्ट के 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोगों को हार्दिक का ये स्टाइल खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कोरोनावायरस के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट मैच नहीं हो रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में हार्दिक पंड्या ने एक फोटो पोस्ट की थी, जहां वो किचन में खाना बनाते नजर आ रहे थे. इससे पहले उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए वीडियो पोस्ट किया, वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.