समुद्र के किनारे मिली 'आधी कटी हुई शार्क' देखकर भड़के लोग, पूछा- आखिर कैसे हुआ इसका ये हाल ?

रेडिट पोस्ट ने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है, आखिर इस कि समुद्री जीव के साथ क्या हुआ है. इंटरनेट यूजर इस बात से चिंतित थे कि शार्क को कैसे मारा गया.

समुद्र के किनारे मिली 'आधी कटी हुई शार्क' देखकर भड़के लोग, पूछा- आखिर कैसे हुआ इसका ये हाल ?

समुद्र के किनारे मिली 'आधी कटी हुई शार्क'

कनाडा (Canada) के एक समुद्र तट पर एक शार्क आधे कटे हुए टुकड़े (shark found sliced in half) में किनारे पर पाई गई है, जिसने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है, शार्क को देखकर सभी इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर किसने शार्क की ये हालत की है या फिर इस तरह से शार्क की मौत की क्या वजह हो सकती है. एक Reddit यूजर ने शार्क के सड़ते शरीर की भयानक तस्वीर पोस्ट की. कैप्शन में, यूजर ने खुलासा किया कि उसने कनाडा के ओक द्वीप पर एक शख्स को इसे धोते हुए देखा.

शेयर किए जाने के बाद से, रेडिट पोस्ट ने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है, आखिर इस समुद्री जीव के साथ क्या हुआ है. इंटरनेट यूजर इस बात से चिंतित थे कि शार्क को कैसे मारा गया, एक यूजर ने इसे एक भयानक दुर्घटना होने का दावा किया.

एक यूजर ने लिखा, "यह एक नाव दुर्घटना नहीं थी! यह कोई प्रोपेलर नहीं था. यह कोई प्रवाल भित्ति नहीं थी और यह जैक द रिपर नहीं था," दूसरे यूजर ने कहा, "यह एक शार्क थी, एक बड़ी सफेद शार्क. निश्चित रूप से एक बड़ी सफेद नहीं है लेकिन मैंने कई शार्क को अन्य शार्क द्वारा खाते हुए देखा है. हमेशा एक बड़ी मछली होती है."

एक तीसरे यूजर ने इस दावे का समर्थन किया कि यह एक शार्क का हमला था जिसने छोटी शार्क को आधा काट दिया. रेडिट यूजर ने लिखा, "एक और शार्क हर दिन ऐसा करेगी."

वायरल पोस्ट के साथ लिखा है, "कोई भी विचार किस तरह का है?" कुछ यूजर्स को जानवर की स्थिति के बारे में मजाक करने का मौका मिल गया. एक यूजर ने मजाक में कहा, 'यह साफ तौर पर हाफ शार्क है. दूसरे ने मज़ाक में इसे "बचा हुआ" बताया.

समुद्र तट पर बहकर आई शार्क का प्रकार अभी भी आधिकारिक तौर पर अज्ञात है. हालांकि, कई यूजर्स ने कहा कि विघटित शरीर इसकी संकीर्ण नाक और पृष्ठीय पंख के गहरे रंग के कारण "अटलांटिक शार्पनोज" जैसा दिखता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अटलांटिक शार्पनोज़ (Atlantic Sharpnoses) आम तौर पर एक सुव्यवस्थित शरीर के साथ एक छोटे प्रकार की शार्क होती हैं, जो उन्हें बड़े शिकार के प्रति संवेदनशील बनाते हैं. एनओएए मत्स्य पालन के अनुसार, वे आमतौर पर मैक्सिको की खाड़ी के माध्यम से कनाडा के न्यू ब्रंसविक में पश्चिमी अटलांटिक के आसपास पाए जाते हैं.