विज्ञापन
Story ProgressBack

Gynaecologist ने सोशल मीडिया पर शेयर की OT की ऐसी तस्वीर, देख यूजर्स रह गए हक्के-बक्के, आ गई कमेंट्स की बाढ़

सोशल मीडिया पर एक गायनोकॉलोजिस्ट ने ऑपरेशन थियेटर में मौजूद अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे लेकर कुछ यूजर्स नाराजगी जता रहे हैं. वहीं कुछ खुशी भरी संवेदनशील प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Gynaecologist ने सोशल मीडिया पर शेयर की OT की ऐसी तस्वीर, देख यूजर्स रह गए हक्के-बक्के, आ गई कमेंट्स की बाढ़

इंटरनेट पर अक्सर लोग अपने काम से या फिर अपनी जिन्दगी के स्पेशल अनुभवों को बयां करते लम्हों से जुड़ी पोस्ट डालते रहते हैं, कई बार कुछ चीजें आहत कर जाती हैं, तो कई बार कुछ पोस्ट दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक गायनोकॉलोजिस्ट(Gynaecologist) यानी स्त्री रोग विशेषज्ञ ने ऑपरेशन थियेटर (operation theatre) में मौजूद अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे लेकर कुछ यूजर्स जहां नाराजगी जता रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो खुशी भरी संवेदनशील प्रतिक्रियाएं देते हुए अपनी फीलिंग एक्सप्रेस कर रहे हैं.

स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की पोस्ट वायरल

एक मां ही जानती है प्रसव से जुड़े अच्छे-बुरे अनुभवों के बारे में. यूं तो प्रसव सबसे दर्दनाक अनुभवों में से एक है. एक बच्चे को जन्म देने की ये पूरी प्रक्रिया न केवल एक गर्भवती महिला के लिए बल्कि डिलीवरी करने वाले डॉक्टरों के लिए बहुत सेंसिटव मसला होता है. अक्सर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने इन अनुभवों को शेयर करते है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने बच्चे के जन्म को कैमरे में कैद कर उसे स्पेशल मेमोरी के रूप में संजो लेते हैं, लेकिन हाल ही में एक गायनोकॉलोजिस्ट ने किसी मां या बच्चे की नहीं, बल्कि खुद की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके हाथों पर चढ़े ग्ल्वस खून से लथपथ हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में स्त्री रोग विशेषज्ञ (डॉक्टर) मारे खुशी के हंसती नजर आ रही हैं.

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

इंटरनेट पर अक्सर ऐसी तस्वीरें कम ही देखने को मिलती है, जिनमें कोई इस तरह नजर आ रहा हो. एक्स पर वायरल इस तस्वीर में गायनोकॉलोजिस्टओटी के अंदर खड़ी नजर आ रही है. एक्स पर अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'बच्चा रोया, मैं हंसी. पीएस: डिलीवरी के बाद के दृश्य #ओब्गिन.' देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गया, जिसे देखकर जहां कुछ लोग विस्मित हैं, वहीं कुछ लोग इसे सही बता रहे हैं.

लोगों ने दी मिली-जुली प्रतिक्रिया

16 जून को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 81 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि एक हजार से अधिक लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा है, लेकिन काम पर ध्यान दें, सोशल मीडिया पोस्ट पर नहीं.. खासकर क्रिटिकल केयर यूनिट में.. आप एक पल के लिए भी रिस्क नहीं ले सकते.' दूसरे यूजर ने सवाल किया कि, 'क्या इस तरह से सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने की इजाजत है?'

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Gynaecologist ने सोशल मीडिया पर शेयर की OT की ऐसी तस्वीर, देख यूजर्स रह गए हक्के-बक्के, आ गई कमेंट्स की बाढ़
हीरो हेयर कट के चक्कर में बालों में लगवा ली आग, डर से उछल-कूद करता दिखा कस्टमर, लोग बोले- घोस्ट राइडर बना दिया
Next Article
हीरो हेयर कट के चक्कर में बालों में लगवा ली आग, डर से उछल-कूद करता दिखा कस्टमर, लोग बोले- घोस्ट राइडर बना दिया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;