6 साल पहले 'किशोर कुमार' का गाना गाकर VIRAL हुआ था यह बच्चा, अब हो गया है और भी क्यूट

किशोर कुमार के मशहूर गाने 'मेरे महबूब कयामत होगी' के आज तक आपने कई वर्जन सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें जो बच्चा यह गाना गा रहा है, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

6 साल पहले 'किशोर कुमार' का गाना गाकर VIRAL हुआ था यह बच्चा, अब हो गया है और भी क्यूट

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां पर बच्चों से लेकर बड़े सब अपना टैलेंट दिखा सकते हैं. अगर किसी में वाकई टैलेंट है तो उसे खूब  पॉपुलैरिटी मिलती है. कुछ इसी तरह से एक बच्चे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे 2 पार्ट में शेयर किया है. पहले 2016 में वह 'मेरे महबूब' गाना गा रहा है, फिर अभी के गाए हुए गाने के क्लिप को शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटा सा बच्चा किस तरह से किशोर कुमार के गाने पर शानदार सुर लगाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो


इंस्टाग्राम पर indianmusicsouls नाम से बने पेज पर Then vs now का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि 2016 में एक 3 से 4 साल का यह लड़का बॉलीवुड के सिंगिंग लीजेंड किशोर कुमार का गाना 'मेरे महबूब कयामत होगी' गाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो के दूसरे पार्ट में 2022 में इसी बच्चे को दिखाया गया है, जिसमें इसकी उम्र लगभग 9 से 10 साल की होगी और वह सिंथेसाइजर पर दोबारा मेरे महबूब कयामत होगी गाना गाते हुए नजर आ रहा है. इस छोटे से बच्चे में टैलेंट तो खूब है और उसकी आवाज भी बेहद सुरीली हैं. सोशल मीडिया पर इस छोटे से बच्चे की खूब सराहना की जा रही है.


छोटे से बच्चे का इस तरह से गाना गाना सोशल मीडिया पर यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है. अब तक हजारों यूजर्स इसे लाइक कर चुके हैं. कोई इसे जूनियर किशोर कुमार कह रहा है. तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मान गए छोटे.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'आप तो मेरे महबूब हो बेटू' और कई लोगों ने इस वीडियो पर लव इमोजी बनाई और इस बच्चे को क्यूट कहा.

* ""क्लास रूम में नहीं खेतों में ये छात्राएं पढ़ रही हैं एग्रीकल्चर का पाठ, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल
* ''क्या होता है पैसे का पैसे की लगा दूं ढेरी', इस कार वाले का 'अजब गजब' शौक कर देगा हैरान
* "तबले पर 'शिव तांडव'! 14 लोगों ने एक साथ दी अनोखी प्रस्तुति, Viral हो रहा Video

देखें वीडियो- 'ये कला की स्वतंत्रता' : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोली जान्हवी कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com