विज्ञापन
Story ProgressBack

गुलाब जामुन के साथ ऐसा गुनाह होता देख झन्नाया लोगों का दिमाग, कमेंट्स के जरिए निकाली भड़ास

Gulab Jamun Pizza: वायरल हो रहे गुलाब जामुन के इस वीडियो को देखकर मीठा खाने के शौकीनों को तगड़ा झटका लगा है. लोग कह रहे हैं कि, मासूम मिठाई पर ऐसा अत्याचार, ऊपर वाले से डरो.

Read Time: 3 mins
गुलाब जामुन के साथ ऐसा गुनाह होता देख झन्नाया लोगों का दिमाग, कमेंट्स के जरिए निकाली भड़ास
Gulab Jamun Pizza देख इंटरनेट यूजर हुए हैरान.

Gulab Jamun Pizza Video Viral: आज हम एक ऐसी चीज के बारे में बात कर रहे हैं, जो शादी में ना हो तो 'फूफा' तो 'फूफा' घाराती-बाराती में मुंह फूलाकर बैठ जाते हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं चाशनी में नहाए गुलाब जामुन (Gulab Jamun) की. हाल ही में सोशल मीडिया पर गुलाब जामुन से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. वायरल हो रहे गुलाब जामुन के इस वीडियो को देखकर मीठा खाने के शौकीनों को तगड़ा झटका लगा है. वीडियो देखने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि, मासूम मिठाई पर ऐसा अत्याचार, ऊपर वाले से डरो. चलिए आपको भी दिखाते हैं आखिर गुलाब जामुन के साथ हुआ क्या है.

यहां देखें वीडियो

गुलाब जामुन पिज़्ज़ा 

यूं तो आजकल स्ट्रीट फूड वेंडर्स खाने-पीने की चीजों के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते नहीं थक रहे हैं, लेकिन कई बार कुछ नया करने के चक्कर में वो ऐसे डिशेज जनता के बीच ले आते हैं, जिसे देखकर लोगों के मुंह का स्वाद बढ़ने की जगह खराब हो जाता है. जहां कुछ फूड एक्सपेरिमेंट दिमाग की दही कर देते हैं. वहीं कुछ गुस्सा दिला देते हैं. दरअसल, इन दिनों मार्केट में गुलाब जामुन पिज्जा नाम की एक नई डिश आई हुई है, जिसे देखकर पिज्जा लवर्स से लेकर मीठे के शौकीनों तक हर कोई गुस्सा जता रहा है. 

पिज्जा और गुलाब जामुन का कॉम्बिनेशन

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @realfoodler नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पिज्जा बेस पर बकायदा तेल डालने के बाद, उसके ऊपर गुलाब जामुन के टुकड़े डाल दिए जाते हैं. यही नहीं इसके बाद ऊपर से ढेर सारा चीज फैलाया जाता है और फिर इसे बेक करके काटने के बाद, उस पर चाशनी में डूबा गुलाब जामुन डाल दिया जाता है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि, अब बोलने के लिए बचा क्या है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपना गुस्सा जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, प्लीज इसमें फ्लेवर के लिए चूहे मारने वाली दवा को भी मिला दो. दूसरे यूजर ने लिखा, नरक में जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुद को 'हीरो' समझ डांस करते हुए ठुमके लगाने लगा भालू, हीरोइन को देख दिए ऐसे एक्सप्रेशन्स, देख लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है दया
गुलाब जामुन के साथ ऐसा गुनाह होता देख झन्नाया लोगों का दिमाग, कमेंट्स के जरिए निकाली भड़ास
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Next Article
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;